'जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे...' रोते हुए शिवानी कुमारी ने बताई अपनी कहानी, फिर नेजी ने कह दिया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow12334154

'जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे...' रोते हुए शिवानी कुमारी ने बताई अपनी कहानी, फिर नेजी ने कह दिया कुछ ऐसा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी ने एक लड़की होने के कारण बचपन से झेले गए संघर्षों को याद किया. अपने बचपन की कहानी को याद करते हुए शिवानी कुमारी भावुक हो गईं और रोने लगीं. 

 

'मुंह से खून आता था, मम्मी दवाई नहीं, कुछ नहीं...'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कंटेस्टेंट बनकर आईं शिवानी कुमारी ने अपनी संघर्ष भरी जिंदगी का खुलासा किया. अपने संघर्षों के बारे में बताते हुए धाकड़ शिवानी कुमारी इमोशलन हो गईं और रोने लगीं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में शिवानी कुमारी बुरी तरह से टूट गईं और रोने लगीं, जब उन्होंने अपनी तकलीफों और बचपन के संघर्षों के बारे में नेजी और विशाल पांडे से बात की.

शो के लेटेस्ट एपिसोड में नेजी (Naezy) को शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) को चिढ़ाते हुए और दूसरों से बात करते समय अपना लहजा धीमा रखने के लिए कहते देखा गया. शिवानी इससे सहमत हैं और कहती हैं कि शो के कारण वह बहुत कुछ सीखेंगी. 

बचपन से एक्टिंग करना चाहती थीं शिवानी कुमारी
नेजी ने शिवानी कुमारी को अपने भविष्य के लिए पैसे बचाने की सलाह दी और पूछा कि उन्हें यूट्यूबर बनने की प्रेरणा कैसे मिली? उनके सवालों का जवाब देते हुए शिवानी ने बताया कि उन्हें बचपन में एक्टिंग करना पसंद था और वह एक्टर्स की तरह एक्टिंग करने की कोशिश करती थीं. उन्हें याद किया कि लेकिन वह इस बात को लेकर परेशान थीं कि वह एक्टिंग कैसे करेंगी, क्योंकि उनके पास फोन नहीं था और उन्हें पढ़ाई करने की इजाजत नहीं थी.

ना सचिन, ना अजहर, ना कपिल... इस क्रिकेटर के लिए पागल थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- 'मैं उनके पीछे भागना...'

शिवानी कुमारी को नहीं दिया गया पढ़ने
शिवानी कुमारी ने बताया कि उनकी मां उनसे कहा करती थी कि लड़कियों को पढ़ाई नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आखिरकार उन्हें घर का काम भी संभालना पड़ता है. जब वह एक साल की थी, तब उनके पिता का निधन हो गया था. शिवानी कुमारी आगे कहती हैं कि उसने बहुत संघर्ष किया. शिवानी कुमारी ने बताया कि कैसे उनकी मां एक लड़का चाहती थीं, लेकिन उसके बदले उनका जन्म हो गया. शिवानी कुमारी के माता-पिता को पहले से ही तीन बेटियां थीं, इसलिए उन्हें अपने परिवार से कभी प्यार नहीं मिला.

' जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे कि नहीं लड़की नहीं चाहिए'
शिवानी कुमारी ने कहा, ''मुझे वो प्यार नहीं मिला. जब पैदा हुई तो फेंक दिया मुझे कि नहीं लड़की नहीं चाहिए. मुंह से खून आता था, मम्मी दवाई नहीं, कुछ नहीं.'' इसके बाद शिवानी बुरी तरह से रोने लगती हैं.  इसके अलावा शिवानी बताती हैं कि उन्होंने जो कुछ भी पढ़ा वह अपने दम पर किया और उनके परिवार में उनके अलावा कोई भी शिक्षित नहीं है. शिवानी ने बताया, ''मम्मी ने मुझे प्यार कभी नहीं किया. मुझे घर में से प्यार एक पर्सेंट नहीं मिला.''

ऐश्वर्या राय के लिए सालों पहले इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया था, अब मिल कर मांगना चाहते हैं माफी

अपने लिए जो सपना देखा है, उस पर काम कर रही हैं शिवानी
इसके बाद शिवानी कहती हैं कि उन्होंने अपने लिए जो भी सपना देखा था, वह उस पर काम कर रही हैं और उसे हासिल कर रही हैं. वह अपना दुख साझा करते हुए कहती हैं कि लोग उन्हें गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हैं और उन्हें एक टैग दिया है. हालांकि, शिवानी का कहना है कि वह जानबूझकर लोगों को नाराज करने के लिए कुछ नहीं करतीं.

शिवानी कुमारी से कभी बहस नहीं करेंगे नेजी
शिवानी कुमारी के संघर्षों को सुनने के बाद नेजी उनसे कहते हैं कि यह अच्छा है कि वह अच्छी तरह से बात कर रही हैं और हर कोई उसकी बात सुन रहा है. शिवानी अपने दम पर यहां तक ​​पहुंचने के लिए खुद पर गर्व महसूस करती हैं. नेजी ने शिवानी की संघर्ष कहानी सुनने के बाद कहा कि वह इंस्पायर करती हैं और बताया कि वह पहले ही शो जीत चुकी हैं. बाद में विशाल पांडे से बात करते हुए नेजी कहते हैं कि वह शिवानी कुमारी से कभी बहस नहीं करेंगे, क्योंकि अब उन्हें उनकी कहानी पता है.

Trending news