सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मां ने कही थी ऐसी बात, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे फैंस
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मां ने कही थी ऐसी बात, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मां, दोनों ही अक्सर ब्रह्मकुमारी सेंटर विजिट किया करते थे. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत के बाद भी ब्रह्मकुमारी सेंटर ने एक वर्चुअल शोक सभा आयोजित करवाई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला और रीता शुक्ला

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जाने के बाद उनके फैंस और शुभचिंतक बहुत दुखी हैं, लेकिन ये तकलीफ उस तकलीफ के आगे कुछ भी नहीं है जो एक बच्चे के गुजर जाने पर उसकी मां को होती है. इस बात की कल्पना भी कर पाना बेहद मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गुजर जाने के बाद उनकी मां ने किस तरह खुद को तसल्ली दी होगी.

  1. सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने कही थी ये बात
  2. बेटे की मौत के बाद ऐसा था रिएक्शन
  3. सामने आया ब्रह्मकुमारी का ये वीडियो

सामने आया खास वीडियो
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मां, दोनों ही अक्सर ब्रह्मकुमारी सेंटर विजिट किया करते थे. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत के बाद भी ब्रह्मकुमारी सेंटर ने एक वर्चुअल शोक सभा आयोजित करवाई थी. अब ब्रह्मकुमारी शिवानी दीदी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बता रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद उनकी मां रीता शुक्ला की प्रतिक्रिया कैसी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_am_gm__)

मां की परवरिश का फर्क
शिवानी दीदी वीडियो में बताया, '2 तारीख की शाम को जब मैंने रीता बेन से फोन पर बात की, अर्थात सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) भाई की मम्मी से; जो हमने अभी दीदी ने बताया ना, मां की परवरिश, मां के संस्कार, पालना, तो जब मैंने उनसे फोन पर बात की. जब उन्होंने सिर्फ फोन पर आकर कहा- ओम शांति. तो उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी. इतनी शक्ति थी.'

वो जहां जाएगा वहां खुश होगा
उन्होंने वीडियो में कहा, 'मैंने सोचा भगवान ये कौन सी शक्ति है जो इस मां के मुख के द्वारा बोल रही है. और फिर मैंने कहा- रीता बहन आप ठीक हैं? तो उन्होंने कहा कि मेरे पास परमात्मा की शक्ति है. क्या महान आत्मा है. जिसकी मां इतनी महान हैं. कि उस समय भी उनके मन में बस एक ही संकल्प था. उन्होंने कहा कि मुझे बस एक ही संकल्प है कि वो खुश रहेगा जहां जाएगा.'

ये भी पढ़ें: अनुपमा - अनुज आएंगे करीब, सबके सामने करेंगे रोमांटिक डांस; गुस्से से आग बबूला होगा वनराज 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news