Sonarika Bhadoria Wedding: इस दिन दुल्हन बनेंगी टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, बताया पूरा प्लान
Advertisement
trendingNow12067853

Sonarika Bhadoria Wedding: इस दिन दुल्हन बनेंगी टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, बताया पूरा प्लान

Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका भदोरिया शोबिज की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोनारिका को आज भी फैन्स 'देवों का देव महादेव' में देवी पार्वती के रूप में अपनी भूमिका के लिए आज भी जानी जाती हैं. इसके अलावा उन्हें कई हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी देखा गया है. 

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया इस दिन लेंगी सात फेरे

Sonarika Bhadoria Wedding: 'देवों के देव-महादेव' में देवी पार्वती के किरदार के लिए मशहूर सोनारिका भदौरिया अपने मंगेतर विकास पराशर (Vikas Parashar) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. विकास पराशर पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. विकास और सोनारिका ने 2022 में सगाई कर ली थी. उन्होंने 18 फरवरी को अपना विवाह समारोह आयोजित करने का फैसला किया है. कथित तौर पर, भव्य कार्यक्रम सवाई माधोपुर रणथंभौर में होगा.

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने हाल ही में ईटी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ताया कि वह और विकास करीब आठ साल से डेट कर रहे थे. उन्होंने कहा, ''जब उन्होंने मई 2022 में मालदीव में मुझे प्रपोज किया तो हम दोनों ही थे. हमारे परिवार हमारे लिए बेहद खुश थे, लेकिन वे भी उस खुशी का हिस्सा बनना चाहते थे. विकास को हर चीज भव्य पसंद है, जबकि मुझे साधारण चीजे पसंद हैं. चूंकि हम दोनों को समुद्र तट बहुत पसंद है, इसलिए हमने गोवा में रोका सेरेमनी आयोजित की.''

मुंबई में माता की चौकी से शुरू होंगे कार्यक्रम
सोनारिका ने साझा किया कि शादी का उत्सव मुंबई में माता चौकी के साथ बड़े दिन से लगभग 15 दिन पहले शुरू होगा और उनके कुल पांच कार्यक्रम होंगे. उन्होंने कहा, ''हम 16 फरवरी को मायरा की रस्म का आयोजन करेंगे, उसके बाद शाम को मेहंदी होगी. अगले दिन हल्दी सेरेमनी और शाम को हम एक कॉकटेल पार्टी के साथ संगीत सेरेमनी करेंगे.''

फरीदाबाद में होगा रिसेप्शन
इसके अलावा, उन्होंने कहा कि रिसेप्शन फरीदाबाद में होगा, जो विकास का होम टाउन है. सोनारिका ने कहा, "विकास और उसके परिवार को लगभग आधा शहर जानता है, और चूंकि शादी में इतने सारे लोगों को शामिल करना संभव नहीं है, इसलिए हमने फरीदाबाद में एक रिसेप्शन की योजना बनाई है."

विकास ने घुटने के बल बैठकर किया था सोनारिका को प्रपोज
इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. उन्होंने अपने मंगेतर विकास पराशर की एक खूबसूरत समुद्र तट पर प्रपोज करते हुए तस्वीरें साझा की थीं. सोनारिका भदोरिया ने विकास के जन्मदिन पर उनके लिए एक लंबे नोट के साथ इसकी घोषणा की थी. तस्वीरों में उन दोनों को समुद्र तट पर सफेद कपड़े पहने हुए दिखाया गया है, और विकास सोनारिका को प्रपोज करने के लिए एक घुटने पर बैठे हुए हैं.

'देवों के देव महादेव' में देवी पार्वती का किरदार निभाकर हुई थीं पॉपुलर
सोनारिका भदौरिया ने 2011 में टेलीविजन शो 'तुम देना साथ मेरा' से डेब्यू किया. वह 'देवों के देव महादेव' में देवी पार्वती के किरदार को निभा कर मशहूर हुई थी, जिसमें मोहित रैना ने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी. 2015 में एक्ट्रेस ने 'जादूगाडु' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया. वह 2018 में हिंदी टेलीविजन पर लौटीं. हाल ही में 'इश्क में मरजावां' में दिखाई दीं.

Trending news