Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने लगाई इमली के नाम की मेहंदी! पर जो लिखा उस पर नहीं होगा यकीन
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आदित्य ने लगाई इमली के नाम की मेहंदी! पर जो लिखा उस पर नहीं होगा यकीन

Imlie Spoiler Alert: करवाचौथ से पहले आदित्य ने सबके सामने ऐलान कर दिया है कि वह मालिनी (Malini) को तलाक देकर इमली के प्रति अपना प्यार और विश्वास साबित करना चाहता है.

इमली और आदित्य

नई दिल्ली: Imlie Spoiler Alert: टीआरपी लिस्ट में लगातार नए रिकॉर्ड बना रहा टीवी शो इमली अब एक बिलकुल नए मुकाम पर पहुंच चुका है. वर्तमान ट्रैक के हिसाब से लग रहा है कि आदित्य (Aditya) जल्द ही मालिनी (Malini) से छुटकारा पा लेगा और फिर इमली (Imlie) के साथ उसकी प्रेम कहानी आगे बढ़ेगी. लेकिन मालिनी (Malini) भी इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाली है, वह किसी भी हद तक गिरने के लिए तैयार है.

  1. मालिनी को तलाक देगा आदित्य
  2. करवाचौथ पर इमली का तोहफा
  3. मेहंदी में नहीं लिखा इमली का नाम

करवाचौथ पर इमली का तोहफा
हालिया एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह वह अपने बच्चे को हथियार बनाकर नई चाल खेलना चाहती है. बता दें कि करवाचौथ से पहले आदित्य (Aditya) ने सबके सामने ऐलान कर दिया है कि वह मालिनी (Malini) को तलाक देकर इमली के प्रति अपना प्यार और विश्वास साबित करना चाहता है. आदित्य (Aditya) ने साइन किए हुए तलाक के कागज मालिनी की तरफ बढ़ा दिए और उससे साइन करने को कहा है.

मालिनी को तलाक देगा आदित्य
एक तरफ जहां आदित्य (Aditya) जल्द से जल्द मालिनी (Malini) से दूर हो जाना चाहता है तो वहीं दूसरी तरफ वह लगातार इमली के करीब आने की कोशिश कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आदित्य ने इमली (Imlie) के नाम की मेहंदी लगवाई हुई है. वह इमली (Imlie) को दिखा भी रहा है कि किस तरह उसने उनके लिए मेहंदी लगाई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@imlie._adilie)

मेहंदी में नहीं लिखा इमली का नाम
आदित्य (Aditya) ने अपने हाथ पर इमली (Imlie) के नाम की मेहंदी तो लगाई है लेकिन उसने हाथ पर इमली (Imlie) का नाम नहीं लिखा है. उसने अपने हाथ पर 'झल्ली' लिखवाया है जो कि वह कई बार इमली (Imlie) को प्यार से कहता है. आदित्य (Aditya) पहले ही कह चुका है कि इमली (Imlie) की वजह से उसकी उम्र तीन गुना बढ़ चुकी है, लेकिन मेहंदी को देखकर उसका क्या रिएक्शन होगा ये देखना होगा.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss की विनर का खौफनाक लुक वायरल, Video देख जाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news