Sudhanshu Pandey ने Madalsa Sharma को बताया 'खून पीने वाली', वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
Advertisement

Sudhanshu Pandey ने Madalsa Sharma को बताया 'खून पीने वाली', वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के स्टार रील में ही नहीं बल्कि रियल जिंदगी में भी काफी एक्टिव हैं. वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मदालसा शर्मा उर्फ काव्या के साथ एक वीडियो शेयर किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में वनराज उर्फ सुधांशु ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काव्या उर्फ मदालसा शर्मा को ताना देते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. सुधांशु पांडे का फनी वीडियो
  2. काव्या को बताया 'खून पीने वाली'
  3. वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

काव्या को बुलाया खून पिलाने के लिए

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो मदालसा शर्मा के साथ खड़े हैं और डायलॉग बोल रहे हैं. वीडियो में सुधांशु का मजाकिया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि बेबी डॉल थोड़ा खून पियोगी? बहुत देर से पिया नहीं है, फ्रेश है एकदम. 

 

 

काव्या को पसंद आया कैप्शन

इस वीडियो में फैंस ही क्या उनके को एक्टर भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा को तो कैप्शन ही बहुत पसंद आ गया. 

20 साल से मनोरंजन जगत का हिस्सा हैं सुधांशु

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन 'अनुपमा' स्टार सुधांशु (Sudhanshu Pandey) एक्टिंग की दुनिया में बीते 20 साल से सक्रिय हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि सुधांशु पांडे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म 'खिलाड़ी 420' में थे. इस फिल्म से सुधांशु पांडे ने फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी. 

शादीशुदा हैं सुधांशु

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey Married) शादीशुदा हैं और इंड्रस्ट्री के लोग उन्हें फैमिली मैन भी कहते हैं. सुधांशु पांडे की पत्नी का नाम मोना पांडे है. सुधांशु पांडे के दो बेटे हैं और दोनों के साथ एक्टर की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

यह भी पढ़ें- Karisma Kapoor ने इस गाने में बदले थे 30 कपड़े, क्या आप जानते हैं इस सॉन्ग का नाम?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news