Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने अपनी शादी में किया धांसू डांस, सामने आया INSIDE VIDEO
Advertisement
trendingNow1891863

Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने अपनी शादी में किया धांसू डांस, सामने आया INSIDE VIDEO

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) शादी के बंधन में बंध चुके हैं, अब इनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की फेमस होस्ट, कॉमेडियन और 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) इन दिनों अपनी हाल ही में हुई शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने मशहूर कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोसले (Dr Sanket Bhosale) को अपना हमसफर बनाया है. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच इस कपल ने 26 अप्रैल के दिन शादी रचाई थी. अब दोनों की शादी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है. जिसमें सुगंधा का डांस उनके फैंस का दिल जीत रहा है. 

जमकर नाचे संकेत और सुगंधा 

लॉकडाउन होने के कारण इस शादी में केवल घर के खास सदस्य ही मौजूद रहे. रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने पंजाब के जालंधर में शादी की है. सुगंधा और संकेत ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू किया है. जिसमें एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जिसमें संकेत और सुगंधा दोनों ही जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दूल्हा दुल्हन का ये भांगड़ा फैंस को काफी पसंद आ रहा है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@sugandhamishra23)

हल्दी सेरेमनी में प्यारी दिख रहीं हैं सुगंधा

बता दें कि इस वीडियो को सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें हल्दी सेरेमनी के कुछ पल नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुगंधा पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं संकेत व्हाइट कुर्ते में. सुगंधा की शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@sugandhamishra23)

 

ऐसी थी दुल्हन की मेहंदी 

इसके अलावा सुगंधा ने मेहंदी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो काफी प्यारी सी दुल्हनियां लग रही हैं. उन्होंने मेहंदी के हाथों को दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. उनके मेहंदी की डिजाइन भी शानदार था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@sugandhamishra23)

ऐसी है प्रेम कहानी

गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की पहली मुलाकात 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर ही हुई थी. जिसमें सुगंधा विद्यावति के रोल में तो संकेत अक्सर संजय दत्त की मिमिक्री करते हुए नजर आते हैं. दोनों कब को-एक्टर से दोस्त बने और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई किसी को कानों कान खबर नहीं हुई. अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Nikki Tamboli को नहीं था Aly Goni से अट्रैक्शन, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news