इस कॉमेडियन कपल ने विक्की-कैटरीना की शादी का उड़ाया मजाक! कैमरे के सामने कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11040996

इस कॉमेडियन कपल ने विक्की-कैटरीना की शादी का उड़ाया मजाक! कैमरे के सामने कह दी ये बात

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त बज बना हुआ है. दोनों की शादी को सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. विक्की और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेंगे. इस बीच कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके पति संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने कपल की शादी का मजाक उड़ाया है.

सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त बज बना हुआ है. दोनों की शादी को अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. विक्की और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेंगे. इस बीच कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके पति संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने कपल की शादी का जमकर मजाक उड़ाया है. सुगंधा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों कपल की शादी को लेकर मजेदार बात करते नजर आ रहे हैं. 

  1. कपल ने विक्की-कैटरीना की शादी का उड़ाया मजाक
  2. सुगंधा मिश्रा और संकेत ने कैमरे पर कह दी ऐसी बात
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

विक्की और कैटरीना की शादी का उड़ाया मजाक
वीडियो में देखा जा सकता है कि सुगंधा (Sugandha Mishra) पति संकेत से पूछती हैं, 'सुनो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी में जाओगे? इसपर संकेत कहते हैं नहीं. सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत जवाब देते हुए कहते हैं, 'बुलाएंगे तभी तो जाएंगे'. संकेत की बात सुनकर सुगंधा हंसने लगती हैं और कहती हैं, 'हां तो सही बात है हमने कौन सा उन्हें अपनी शादी में बुलाया था'. वह कहती हैं कि 'हमारी शादी के टाइम कोविड की वजह अलाउड नहीं था लेकिन इन्होंने (विक्की-कैटरीना) तो खुद ही नहीं अलाउ नहीं किया'. इसके बाद संकेत कहते हैं, 'हां, हर रोज नई खबर आती है ये अलाउ, वो अलाउ नहीं है. कल को खबर आएगी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में खुद विक्की कौशल अलाउ नहीं है. अरे मैं मजाक कर रहा हूं'.

सुगंधा और संकेत के बीच शुरू हुई बहस 
वीडियो के लास्ट में संकेत (Sanket Bhosale) कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसकी वजह से दोनों में बहस शुरू हो जाती है. संकेत कहते है कि कितनी भी धूमधाम से शादी कर लो, लेकिन बाद में होता वहीं है. ऐसा कहते हुए वह सोफे से उठकर चले जाते हैं. संकेत की इस बात से सुगंधा (Sugandha Mishra) कंफ्यूज हो जाती हैं और पूछती हैं, 'इसका क्या मतलब है'?. दोनों के इस फनी वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

कैटरीना ने सलमान को नहीं भेजा शादी का कार्ड
हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बताया था कि उन्हें विक्की ने अपनी शादी का न्योता नहीं भेजा है. दरअसल, कियारा एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में शामिल हुईं. इस दौरान जब उनसे विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, 'रियली? सुना तो है लेकिन पता नहीं. मुझे तो इनवाइट नहीं किया'. यहां तक कैटरीना ने सलमान खान (Salman Khan) को भी शादी का कार्ड नहीं भेजा है. इंडिया टुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक जब सलमान खान की बहन अर्पिता खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कैटरीना की तरफ से हमारे परिवार को शादी का कोई कार्ड नहीं भेजा गया है. 

कपल की शादी में इतने मेहमान होंगे शामिल
बताते चलें कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को राजस्थान में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे. 7 दिसंबर से वेडिंग फंक्शंस शुरू होंगे जो 10 दिसंबर तक चलेंगे. इसके लिए शुक्रवार को जिला कलेक्टर ने एक बैठक ली थी, जिसमें बताया गया कि विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. इस शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें: Rakul Preet Singh संग हुआ Oops Moment, लोगों ने सिखाया छोटी स्कर्ट में बैठने का ढंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news