'शुरुआत में मैं परेशान हो जाता था...' कपिल शर्मा के साथ हुई पुरानी लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow12121998

'शुरुआत में मैं परेशान हो जाता था...' कपिल शर्मा के साथ हुई पुरानी लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात

Sunil Grover On Fight With Kapil: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच साल 2018 में जो झगड़ा हुआ था, वो आज तक किसी से छुपा नहीं है. हाल ही में सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की. उन्होने बताया कि घटना के बाद उन्हें कैसा महसूस होता था.

'शुरुआत में मैं परेशान हो जाता था...' कपिल शर्मा के साथ हुई पुरानी लड़ाई पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात

Sunil Grover On Fight With Kapil: द कपिल शर्मा शो में काम कर सुनील ग्रोवर ने एक खास पहचान बनाई. मगर इसी शो के दौरान काम करते वक्त उनका एक बहुत बड़ा झगड़ा भी हुआ, जो किसी से नहीं छुपा है. सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान लड़ाई हुई थी. इसके बाद कपिल और सुनील के रिश्ते में दरार आ गई. कपिल इस बारे में खुलकर बात भी कर चुके हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर भी उस झड़के को याद करते हुए बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

परेशान हो जाते थे सुनील ग्रोवर

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर कहते हैं कि पहले वो लड़ाई के बारे में सुन परेशान हो जाते थे. वो कहते हैं," शुरुआत में मैं परेशान हो जाता था, लेकिन अब नहीं. मैं सच्चाई जानता हूं इसलिए कोई जो कहता या समझता है, वो उनकी समस्या है. मेरी नहीं. जो उंगली उठाते हैं, उनकी विश्वसनीयता क्या है? यदि मुझे किसी चीज का जवाब देने की आवश्यकता होगी, तो मैं दूंगा. लेकिन आमतौर पर स्पष्टीकरण की कोई आवश्यकता नहीं होती है. उनके पास मामले की पूरी समझ नहीं है, कोई तथ्य नहीं है, वे बस कुछ कह रहे हैं क्योंकि यह उनका काम है. नकारात्मक बातें लिखने से अधिक ध्यान आकर्षित होता है."

गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर लूटा प्यार

सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में अपने काल्पनिक किरदारों गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी से खास पहचान बनाई. 2018 में जब दोनों सितारे ऑस्ट्रेलिया में एक शो से लौट रहे थे तो फ्लाइट में उनके बीच बुरी लड़ाई हो गई थी.  इसके बाद सुनील ने कपिल के साथ काम करना बंद कर दिया और दोनों बात तक नहीं करते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें कि जल्द ही दोनों एक साथ नया शो लेकर आने वाले हैं. इस शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.  

Trending news