Surbhi Chandna Dance: होने वाले पति करण शर्मा के साथ जमकर नाचीं सुरभि चंदना, फैंस बोले- थू थू किसी की नजर न लगे
Advertisement

Surbhi Chandna Dance: होने वाले पति करण शर्मा के साथ जमकर नाचीं सुरभि चंदना, फैंस बोले- थू थू किसी की नजर न लगे

Surbhi Chandna Dance at Pre-Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. 2 मार्च को उनकी शादी है. इससे पहले शुक्रवार की रात सूफी नाइट आयोजित हुई जहां सुरभि ने होने वाले पति करण शर्मा के साथ जमकर डांस किया. देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया. तो चलिए सुरभि चंदना की संगीत सेरेमनी की इनसाइड वीडियोज दिखाते हैं.

सुरभि चंदना

'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना को अब तक आपने कई सुपरहिट सीरियल में देखा होगा. उन्हें खूब पसंद भी करते होंगे. अगर आप भी उनके जबरा फैन हैं तो उनकी जिंदगी के बड़े अपडेट से रूबरू हो जाइए. दरअसल सुरभि चंदना 2 मार्च 2024 को शादी कर रही हैं. वो भी 14 साल से बॉयफ्रेंड रहे करण शर्मा से. जयपुर के चोमू पैलेस में धूमधाम से सुरभि चंदना के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए. अब सोशल मीडिया पर ढेर सारे वीडियो और फोटो भी सामने आ गए हैं. चलिए सबसे प्यारा क्लिप दिखाते हैं जिसमें दुल्हनिया सुरभि चंदना डांस करती दिख रही हैं.

जयपुर को सुरभि चंदना ने शादी के लिए चुना. उन्होंने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ बीती रात यहीं पर सगाई भी की. दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. जयपुर में ही सुरभि की मेहंदी की रस्मे भी हुई है. फिर 1 मार्च को सूफी नाइट आयोजित हुई जहां सब जमकर थिरकते दिखे.

 

Surbhi Chandna का होने वाले पति के साथ डांस
सुरभि चंदना के डांस वीडियो की बात करें तो वह होने वाले पति करण शर्मा के साथ डांस करती दिख रही हैं. दोनों ने ही ब्लैक आउटफिट कैरी किए हैं. 'ये तूने क्या किया' गाने पर दोनों शानदार डांस कर रहे हैं. वीडियो देख उनके फैंस तो बिल्कुल कायल ही हो गए. कुछ फैंस ने तो कमेंट भी किया कि कपल को किसी की नजर न लगे.

सुरभि चंदना की फैमिली कब पहुंची जयपुर
सुरभि चंदना फैमिली और दोस्तों के साथ 29 फरवरी को जयपुर रवाना हुईं. जयपुर के चोमू पैलेस में 2 मार्च को उनकी शादी है. 1 मार्च को प्री-वेडिंग फंक्शन हुए. करण शर्मा की बात करें तो दोनों साल 2010 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब सभी का इंतजार है कि वह लाल जोड़े में सुरभि चंदना की तस्वीरें देखें.

Trending news