सुरभि ज्योति को लगी पिया के नाम की हल्दी, अनारकली सूट में लगाए ठुमके तो दूल्हे के गालों पर भी लगाया उबटन
Advertisement
trendingNow12490884

सुरभि ज्योति को लगी पिया के नाम की हल्दी, अनारकली सूट में लगाए ठुमके तो दूल्हे के गालों पर भी लगाया उबटन

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की हल्दी फोटोज सामने आ चुकी हैं. यहां वह होने वाले पति के साथ खूब डांस करती नजर आ रही हैं तो उनके गालों पर भी उबटन लगाती दिख रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं सुरभि ज्योति के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज.

सुरभि ज्योति को लगी पिया के नाम की हल्दी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति दुल्हन बनने जा रही हैं. 27 अक्टूबर 2024 को वह उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में बॉयफ्रेंड सुमित सुरी संग सात फेरे लेंगी. शादी से पहले सुरभि ज्योति ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की फोटोज दिखा दी हैं. जहां वह खूब नाची थिरकी हैं. चलिए दिखाते सुरभि ज्योति की प्री-वेडिंग फोटोज.

27 अक्टूबर 2024 को सुरभि ज्योति की शादी है. दोनों जिम कोर्बेट के अहाना रिजॉर्ट में शादी कर रही हैं. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. दोनों ने यहीं सभी रस्में अदा की हैं. पहले मेहंदी का फंक्शन हुआ और फिर हल्दी का. 

सुरभि ज्योति की हल्दी
रविवार को सुरभि ज्योति ने हल्दी सेरेनी की फोटोज को शेयर किया. जहां वह पीले रंग के अनारकली सूट में चमकती दिख रही हैं. वहीं सुमित सुरी ने भी मैचिंग कुर्ता वियर किया है. इन तस्वीरों में सुरभि पर पिया की हल्दी का रंग चढ़ चुका है तो खुद दुल्हन ने भी होने वाले पति सुमित को उबटन लगाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

खुद ने सुनाई गुडन्यूज
एक दिन पहले ही सुमित और सुरभि ज्योति ने शादी को कंफर्म करते हुए पोस्ट किया था. जहां उन्होंने बताया था कि वह उत्तराखंड के खूबसूरत नजारों में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे. उम्मीद है कि सुरभि ज्योति की शादी में कई टीवी के जाने माने चेहरे पहुंच सकते हैं.

पूजा बेदी की बेटी ने पहनी साड़ी के साथ ऐसी चोली, एक हुक पर टिका ब्लाउज तो नाभि के नीचे बांधी स्टाइलिश साड़ी

सुरभि ज्योति ने कब किया रिलेशनशिप कंफर्म
इसी साल मई में सुरभि ज्योति ने सुमित सुरी के साथ अपना रिलेशनशिप पब्लिक किया था. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. दोनों पिछले कुछ सालों से साथ हैं. दोनों की लवस्टोरी एक म्यूजिक एल्बम 'हांजी द मैरिज मंत्रा' की शूटिंग के बाद शुरू हुई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news