Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: चारु असोपा के आरोपों के बाद सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने तोड़ी चुप्पी, अब कह दी ये बात
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: चारु असोपा के आरोपों के बाद सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने तोड़ी चुप्पी, अब कह दी ये बात

Rajeev Sen ने अपने और चारु असोपा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. राजीव ने सोशल मीडिया पर रिश्ते को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

राजीव सेन और चारु असोपा

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों की मानें तो शादी के कुछ टाइम बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी लेकिन बाद में पैचअप हो गया. लेकिन अब इन दोनों के रिश्तों में इतनी ज्यादा कड़वाहट आ गई है कि दोनों ने तलाक के लिए कानूनी प्रकिया का सहारा लिया है. इस बीच दोनों लगातार सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.  कुछ दिन पहले चारु असोपा ने राजीव सेन और अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया था. वहीं अब राजीव सेन ने भी अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है. जिसके बाद उनका बयान चर्चा में है.

राजीव सेन ने किया ये पोस्ट

चारु असोपा और अपने रिश्तों में खटास की खबरों के बीच राजीव सेन (Rajeev Sen) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में राजीव ने लिखा- 'मुझे लगता है कि भारत में और भी कुछ हो रहा है और भी ब्रेकिंग न्यूज चल रही है. चाहे वो अच्छी हो या फिर बुरी. मैं मीडिया से गुजारिश करता हू कि वो उस पर ध्यान दें, ना कि मेरी शादी और परिवार पर. सभी को सपोर्टिव और सकारात्मक होने के लिए शुक्रिया कहता हूं. भगवान आप लोगों को खुश रखे.'

 

fallback

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

चारु असोपा ने किया था शादी टूटने की वजह का खुलासा

कुछ दिन पहले चारु असोपा (Charu Asopa) ने राजीव और अपने रिश्ते को लेकर ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे. एक्ट्रेस ने कहा था कि 'राजीव को ट्रस्ट इशू है. मैंने अपनी शादी को कई मौके दिए, लेकिन अब बहुत सी चीजें ऐसी हैं जो बर्दाश्त के बाहर हैं. राजीव कहते हैं कि मैंने उनसे अपनी पहली शादी की बातें छुपाई थी. लेकिन राजीव को पता था और उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद की थी.' आपको बता दें, चारु असोपा की महज 18 साल की उम्र में पहली शादी हुई थी. लेकिन कुछ वक्त बाद ही उनका तलाक हो गया था.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news