ED से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका, 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क
Advertisement

ED से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका, 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क

Shilpa Shetty और राज कुंद्रा को तगड़ा झटका लगा है. ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुंद्रा की 97.79 करोड़  की चल और अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया है.

 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

Shilpa Shetty Raj Kundra: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से जुड़ी बड़ी खबर है. ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की 97 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने कुंद्रा की जिन प्रॉपर्टीज को अटैच किया है उसमें शिल्पा का जुहू वाला फ्लैट भी शामिल है. ये कार्रवाई कारोबारियों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट यानी के तहत की गई है.

कौन सी संपत्ति हुई अचैट
ईडी के जारी बयान के मुताबिक- ' राज कुंद्रा की चल और अचल संपत्ति को अटैच किया है जिसकी कीमत कुल 97.79 करोड़ है. इसमें PMLA, 2002 एक्ट के तहत राज कुंद्रा का जुहू वाला फ्लैट जो शिल्पा शेट्टी के नाम है उसे अटैच किया गया है. इसके साथ ही पुणे में स्थित बंगले और राज कुंद्रा के नाम पर जो शेयर हैं उन्हें भी अटैच किया गया.'

 

 

 

 

तलाक के बाद करोड़ों के इस घर में रहती हैं करिश्मा कपूर, देखिए Inside Photos

क्यों लिया गया ये एक्शन?
ईडी द्वारा ये एक्शन मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने महाराष्ट्र पुलिस और दिल्ली पुलिस की तरफ से वन वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड और आरोपी दिवंगत अमित भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज और महेंद्र भारद्वाज सहित अन्य लोगों के खिलाफ जांच शुरू की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन पर आरोप है कि इन्होंने बिटकॉइन्स के रूप में लोगों से बड़ा फंड लिया था और हर महीने 10 फीसदी वापस करने का वादा किया था. 

 

Trending news