'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा के पिता की मौत, टूट गए एक्टर, बोले- जिंदगी में अंधेरा हो गया
Advertisement
trendingNow12405809

'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा के पिता की मौत, टूट गए एक्टर, बोले- जिंदगी में अंधेरा हो गया

TMKOC शो के तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा के पिता का अचानक निधन हो गया है. एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी और दिल तोड़ने वाले पोस्ट लिखा जो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.

 

शैलेश लोढ़ा के पिता की मौत

Shailesh Lodha Father Died: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर के पिता का निधन हो गया. इस बात की जानकारी शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर दी. शैलेश ने पिता की मौत के बाद ऐसी लाइनें लिखी जिसे पढ़ने के बाद आपका दिल भी रो पड़ेगा. एक्टर का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और हर कोई एक्टर के पिता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है.

जिंदगी में हो गया अंधेरा

पिता की मौत से शैलेश लोढ़ा का दिल भर गया है. एक्टर ने भारी दिल से सोशल मीडिया पर पिता के साथ की एक पुरानी फोटो शेयर की और टूटे दिल से ऐसा पोस्ट लिखा जो सभी का दिल छलनी कर रहा है. एक्टर ने लिखा- 'जो भी हूं...आप की परछाई हूं....आज सुबह के सूरज ने जगत तो रोशन किया पर हमारी जिंदगी में अंधेरा हो गया.....पापा ने देह त्याग दी....आंसुओं की भाषा होती तो कुछ लिख पाता....एक बार फिर से कह दीजिये ना...बबलू.'

'तारक मेहता' के 'अब्दुल' का फोन बंद.. 3 महीने से कहां गायब शरद सांकला? 'गोली' के बाद शो से एक और विकेट गिरा!

फैंस दे रहे श्रदांजलि
शैलेश लोढ़ा ने जैसे ही पिता की मौत की खबर इंस्टाग्राम पर दी तो फैंस और सेलेब्स लगातार उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे और एक्टर को ढांढस बंधा रहे. तारक मेहता शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने लिखा- ओप शांति. अपना ध्यान रखो. इसके अलावा कई और फैंस ने ओम शांति लिखकर कमेंट किया और एक्टर को  सांत्वना भी दी. 

 

यूट्यूब पर बनाए जा रहे थे अश्लील वीडियो, छापे जा रहे थे 'जेठालाल' के नाम पर नोट, अब आया कोर्ट का फैसला

छोड़ चुके हैं 'तारक मेहता' शो
शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता शो' में बतौर तारक मेहता नजर आते थे. इस शो से शैलेश को पॉपुलर कर दिया था और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. लेकिन साल 2022 में शैलेश ने अचानक शो को छोड़ दिया. इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि असित मोदी के खराब व्यवहार की वजह से शैलेश ने शो से किनारा किया था. हालांकि शो छोड़ने के बाद वो लगातार फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं.

Trending news