Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने कर दिया कमाल, चांद पर मचाएंगे धमाल
Advertisement
trendingNow11948021

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने कर दिया कमाल, चांद पर मचाएंगे धमाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल ने चांद पर प्लॉट खरीद लिया है वो भी एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने कर दिया कमाल, चांद पर मचाएंगे धमाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगता है इस बार जेठालाल (Jethalal) कमाल ही करके मानेंगे. भई उन्होंने जमीन जो खरीद ली है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला जमीन खरीदने में ऐसा क्या है...तो आपको बता दें कि ये कोई ऐसी वैसी जमीन नहीं है बल्कि जेठालाल ने ले लिया है चांद पर प्लॉट. जी हां...सही सुना आपने चांद. 

बबीता जी (Babita Ji) को उनका मनपसंद गिफ्ट देने की खुमारी जेठालाल के सिर पर ऐसी चढ़ी कि बिना सोचे समझे ये कदम उठा लिया है और अब एक दो नहीं बल्कि 3-3 प्लॉट चांद पर खरीद डाले हैं. अब सवाल ये कि चांद पर मालिकाना हक है किसका और कौन है जो ये जमीन बेच रहा है वो भी खुद बिना चांद पर जाए हुए. 

बबीता जी को करेंगे इम्प्रेस
जेठालाल बबीता जी को गिफ्टे देना चाहते हैं वो भी उनका मनपसंद. लेकिन उनकी मनपसंद चीज तो है चांद जिसे गिफ्ट करना जेठालाल के बस की बात नहीं. तो फिर भला क्या तोहफा दिया जाए तो उन्हें पसंद आ जाए. यही सोच रहे थे जेठालाल कि बावरी ने उन्हें दे डाला आइडिया चांद पर जमीन खरीदने का. बस फिर क्या था सारी चांज पड़ताल कर जेठालाल ने पूरे तीन प्लॉट खरीद डाले. एक खुद के लिए, एक बबीता जी के लिए और तीसरा गोकुलधाम सोसायटी, नट्टू काका, बावरी और बाघा के लिए. 

क्या किसी फ्रॉड में फंसेंगे जेठालाल?
चांद पर जमीन...ये सुनने में ही काफी अजीब लगता है लेकिन जहां बबीता जी की बात हो तो जेठालाल की समझ कमजोर पड़ जाती है. इस बार भी लगता है वैसा ही कुछ हुआ है? क्या कोई बड़ी गलती हो गई है जेठालाल से, क्या होने वाली है कोई गड़बड़? क्या किसी फ्रॉड में जेठालाल फंस जाएंगे. ये देखना आने वाले एपिसोड में और भी दिलचस्प होगा. 

Trending news