Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के घर में मचा हंगामा, सोढ़ी ने तोड़ा दरवाजा; घर में घुसे गोकुलधामवासी!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के घर में मचा हंगामा, सोढ़ी ने तोड़ा दरवाजा; घर में घुसे गोकुलधामवासी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल इन दिनों अमेरिका में हैं लेकिन ये क्या उनके पीछे से आखिर सोसायटी में ये क्या हंगामा मचा है...क्यों सोढ़ी ने उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया है और सभी सदस्य उनके घर में इस तरह जा घुसे हैं!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: गोकुलधाम सोसायटी को हंगामों की सोसायटी कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा. यहां एक हंगामा खत्म होता नहीं कि दूसरा खड़ा हो जाता है. हाल ही में जेठालाल (Jethalal) अमेरिका के लिए रवाना हुए हैं और घर पर बापूजी अकेले हैं जिनकी देखभाल की जिम्मेदारी पूरी सोसायटी ने उठा ली है लेकिन ये क्या सोसायटी वालों ने ही कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. सोढ़ी ने तोड़ डाला है जेठालाल के घर का दरवाजा तो वहीं सभी सोसायटी वाले जा घुसे है उनके घर और ये देखकर तो दर्शक भी हैरान हैं. 

आखिर क्यों मची इतनी उथल – पुथल? 
दरअसल, ये सारी उथल-पुथल मची है बापूजी के कारण. जी हां...आप सोच रहे होंगे कि भला चंपक चाचा ने ऐसा क्या कर दिया. असल में वो सोसायटी से कहीं गायब हो गए हैं और इसीलिए हर कोई परेशान हैं. जब भिड़े से जेठालाल के घर की घंटी बजाई तो किसी ने भी ना तो दरवाजा खोला और ना ही जवाब दिया जिससे अब सोसायटी वाले थोड़ा घबरा गए हैं. हालांकि उन्हें शक है कि वो शायद सोसायटी से बाहर भी जा सकते हैं लेकिन पहले वो घर में ही चेक करना चाहते थे लिहाजा उन्हें मजबूरन दरवाजा तोड़ना पड़ा. अब वो घर में दाखिल तो हुए लेकिन उन्हें कहीं भीं चंपक चाचा नजर नहीं आए. जिससे हर कोई परेशान हो गया लेकिन भिड़े सबसे ज्यादा टेंशन में है. 

जेठालाल ने भिड़े को सौंपी थी बापूजी की जिम्मेदारी
दरअसल, अमेरिका जाते हुए जेठालाल ने बापूजी की देखभाल की पूरी जिम्मेदारी भिड़े को सौंपी थी अब आप मास्टर भिड़े को तो जानते ही हैं. टेंशन हमेशा उनके सिराहने ही रहती है. अब जब बापूजी सोसायटी से गायब हैं तो घबराहट में सबसे ज्यादा भिड़े ही हैं उन्हें डर है कि कहीं कोई अनहोनी ना हो गई हो. खैर, बापूजी कहां हैं, किस हाल में है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news