Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वादा निभाने के टाइम पर गायब हुआ सुंदरलाल, टेंशन में जेठालाल
Advertisement
trendingNow11965368

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वादा निभाने के टाइम पर गायब हुआ सुंदरलाल, टेंशन में जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब वक्त है दयाबेन के वापस लौटने का लेकिन ये क्या जिसे दयाबेन को लेकर आना है वो तो खुद ही लापता हो गया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: वादा निभाने के टाइम पर गायब हुआ सुंदरलाल, टेंशन में जेठालाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Written Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल ने एक बार फिर जेठालाल की परेशानी बढ़ा दी है. खास बात ये है कि वो मुंबई भी नहीं आया है बावजूद इसके उसने जेठालाल को परेशान कर दिया है. आमतौर पर जब-जब सुंदरलाल मुंबई आता है तो अपने जीजाजी की टेंशन को बढ़ा देता है लेकिन इस बार तो वो मुंबई में आया भी नहीं फिर भी जेठालाल का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है. दरअसल, जेठालाल इस वक्त शिद्दत से सुंदरलाल को ढूंढ रहे हैं. लेकिन उसका कोई ठिकाना नहीं है. 

कहां गायब हुआ सुंदरलाल
सुंदरलाल ने वादा किया था कि इस दिवाली पर दयाबेन शो में जरूर आएंगी और गोकुलधाम पहुंचकर दिवाली का दीया वो अपने हाथों से जलाएंगी. यूं तो दिवाली जा चुकी है लेकिन गोकुलधाम की दिवाली मनना अभी बाकी है ऐसे में सभी को उम्मीद है कि इस बार अहमदाबाद से दयाबेन मुंबई लौट ही आएंगी और फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलेगा. लेकिन ये क्या वादा निभाने के समय पर ये सुंदरलाल भला कहां गायब हो गया है. ढूंढे भी नहीं मिल रहा है सुंदरलाल और इसी बात से परेशान हैं जेठालाल. 

सुंदरलाल का नहीं मिल रहा कोई भी फोन
खास बात ये है कि ढेरों नंबर रखने वाले सुंदरलाल का कोई भी नंबर नहीं लग रहा है. ऐसे में जेठालाल को समझ नहीं आ रहा कि वो दया के आने की तारीख भला कैसे पता करे. वहीं गोकुलधाम का महिला मंडल भी ये जानने के लिए बेकरार है कि दया भाभी सोसायटी में किस तारीख को आने वाली है और ये जानने के लिए वो चंपक चाचा के पास भी पहुंत जाती हैं लेकिन उन्हें भी कोई  जवाब नहीं मिलता. अब सवाल ये कि क्या वाकई दयाबेन शो में आ भी रही हैं या फिर हमेशा की तरह दर्शकों की भावनाओं से खिलवाड़ ही होने वाला है.     
   

 

Trending news