Taarak Mehta के टप्पू की 'पत्नी' हो गई हैं गजब की हसीन, बोल्डनेस से करती हैं घायल
Advertisement
trendingNow11115239

Taarak Mehta के टप्पू की 'पत्नी' हो गई हैं गजब की हसीन, बोल्डनेस से करती हैं घायल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में कुछ साल पहले एक एपिसोड आया था जिसमें टप्पू की छोटी उम्र में शादी हो जाती है. अब टप्पू की वह छोटी पत्नी काफी हसीन हो चुकी है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का मशहूर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 साल से लोगों के चेहरों पर स्माइल ला रहा है. इसमें कई किरदार तो ऐसे हैं जो बचपन में नजर आए और अब वो एक्टर जवान हो चुके हैं. वैसे तो शो में आए दिन कई ट्विस्ट आते रहते हैं. शो में सबसे ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग किसी मानी जाती है तो वो है टप्पू और सोनू की. लेकिन आप जानते हैं कि शो के एक एपिसोड में टप्पू की शादी एक बच्ची से होती है, जिसका नाम टीना होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं, वो टीना कहां है?

  1. टप्पू की पत्नी हो गईं हसीन
  2. बोल्डनेस से करती हैं घायल
  3. तस्वीरें मचा रहीं तहलका

कौन है टीना?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के एक सेगमेंट में दिखाया गया था कि कम उम्र के टप्पू की शादी, टीना नाम की बच्ची से हुई थी. इस दौरान गड़ा परिवार में काफी मुश्किलें आई थीं. एक छोटी बच्ची होने के बावजूद टीना नाम की इस बच्ची ने बेहतरीन अदाकारी की थी. उस अकेली बच्ची ने ही जेठालाल की मुसीबतें बढ़ा दी थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो बच्ची आज कहां हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

टीना का असली नाम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टीना नाम का किरदार निभाने वाली बच्ची का नाम है नुपुर भट्ट. एक्ट्रेस नुपुर आज 23 साल की हो चुकी हैं. साल 1999 में उनका जन्म हुआ था. नुपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी'

आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो के कई किरदार बदले, लेकिन लोगों के अंदर शो को लेकर दिलचस्पी जरा भी कम नहीं हुई है. यह कहानी मुंबई के गोकुलधाम की है, जहां अलग अलग जगह, संस्कृति और परम्पराओं के लोग एक दूसरे के साथ खुशी से रहते हैं. यह कहानी तारक मेहता के 'दुनिया ने ऊन्धा चश्मा' पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे. 

इसे भी पढ़ें: Anupama मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news