एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर लौटे कपिल शर्मा, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो सीजन 2' PROMO रिलीज
Advertisement
trendingNow12393711

एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर लौटे कपिल शर्मा, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो सीजन 2' PROMO रिलीज

Kapil Sharma ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस प्रोमो में शो की पूरी स्टारकास्ट हंसी का तड़का लगाती हुई नजर आ रही है. इस प्रोमो ने फैंस का एक्साइमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

 

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो सीजन 2 प्रोमो

The Great Indian Kapil Sharma Show 2 Promo: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने मशहूर कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस चंद मिनट के वीडियो में कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ मसाले और फुल एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आ रहे हैं. इस शो का प्रोमो रिलीज होते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया.

अर्चना ने लगाया मजे का तड़का
इस प्रोमो की शुरुआत में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) नजर आती हैं और बाकी सभी लोग हाथ में प्ले कार्ड पकड़े खड़े हैं. इस प्ले कार्ड पर शो का नाम लिखा है. तभी अर्चना कृष्णा अभिषेक से कहती हैं- इसमें कपिल तो लिखा हुआ, मिसिंग है. तभी कपिल कहते हैं- जिंदा तो खड़ा है. तभी अर्चना कहती हैं- अरे लिखा हुआ कपिल. इस पर कृष्णा कहते हैं- अरे समझने वाले तो समझ गए. इसके बाद सभी लोग जोर से हंस लगते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस तारीख से शुरू हो सकता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो'! पहले गेस्ट का भी हो गया खुलासा

हर शनिवार आएगा एपिसोड
इस प्रोमो को कपिल और उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर किया है. कपिल ने लिखा- 'अब शनिवार होगा फनीवार, क्योंकि कपिल और गैंग आ रहे हैं डबल फन और हंसी लेकर इस बार. सीजन 2 जल्द आ रहा है नेटफ्लिक्स पर.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 32 साल के कार्तिक को आया था हार्ट अटैक, इस बीमारी का हो गए हैं शिकार

रिवील नहीं की तारीख
इस प्रोमो में शो के ऑनएयर होने की तारीख तो रिवील नहीं हुई. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो 21 सितंबर से ऑनएयर हो सकता है. यहां तक कि शो के पहले गेस्ट 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की कास्ट होगी. हालांकि ना तो शो के टेलीकास्ट की डेट और ना ही मेहमान को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान हुआ है. लेकिन इतना तो जरूर है कि इस प्रोमो ने फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.

 

Trending news