बीच पर मस्ती कर रहीं Deepika Singh से शख्स ने मांगा नंबर, देसी अंदाज में की बोलती बंद
Advertisement

बीच पर मस्ती कर रहीं Deepika Singh से शख्स ने मांगा नंबर, देसी अंदाज में की बोलती बंद

Deepika Singh VIDEO: दीपिका सिंह (Deepika Singh) बीच पर मस्ती के मूड में थीं, लेकिन उनका दिमाग तब खराब हो गया जब एक शख्स ने उनसे उनका नंबर मांग लिया. 

फोटो साभार: Instagram@deepikasingh

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस का आम लोगों की तरह घूमना-फिरना काफी मुश्किल होता है. इसलिए अक्सर सेलेब्रिटीज देश के बाहर जाकर मस्ती करते हैं. सेलेब्स ऐसा क्यों करते हैं इसका ताजा उदाहरण आज सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) समंदर किनारे मस्ती कर रही थीं, तभी एक अनजान शख्स ने आकर उनसे नंबर मांग लिया. इस पर दीपिका ने जो जवाब दिया वह सुनकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि दीपिका के एक जवाब ने उस शख्स की बोलती बंद कर दी है.   

  1. बीच पर शख्स ने मांगा एक्ट्रेस से नंबर
  2. एक्ट्रेस ने बड़ी चतुराई से निपटाया मामला 
  3. शख्स की कर दी बोलती बंद

समुद्र किनारे कर रही थीं चिल

टीवी के फेमस सीरियल 'दिया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वालीं दीपिका सिंह का ये वीडियो हर लड़की को ये सीख देता है कि कैसे आवारा से लोगों से पीछा छुड़ाना चाहिए. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि दीपिका सिंह समंदर किनारे मस्ती कर रही हैं तभी किसी शख्स की आवाज आती है और वह उनका मोबाइल नंबर मांगता है. ये सुनने के बाद दीपिका बड़े प्यार से ऐसा जवाब देती हैं. जिसे सुनकर लोगों को हंसी आ जाएगी.  

ऐसे दिखाया आइना

दीपिका बड़े ही कूल अंदाज में जवाब देना शुरू करती हैं. वह शुरुआत के पांच नंबर बता भी देती हैं. लेकिन ट्विस्ट इसके बाद ही आता है. वह कहती हैं, '9811 सीधा देख और चलता बन.' दीपिका का ये देसी अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. दीपिका ने किसी आम लड़की की तरह उस नंबर मांगने वाले का सामना किया लोग इस हौसले की भी तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

काफी हॉट है ये नियॉन लुक 

दीपिका के लुकी की बात करें तो इस वीडियो में वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने नियॉन कलर का टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है. दीपिका को देखकर यह भी साबित हो रहा है कि दीपिका इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. 

ऐसी है पर्सनल लाइफ 

बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' सीरियल से एक्टिंग करियर शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: सीधी-सादी संध्या बींदणी पर चढ़ा ग्लैमर का चस्का, बीच पर यूं की मस्ती- Watch Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news