स्विमिंग सूट में Sumona Chakravarti ने ढाया कहर, वायरल हो रही ये तस्वीर
Advertisement

स्विमिंग सूट में Sumona Chakravarti ने ढाया कहर, वायरल हो रही ये तस्वीर

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बना चुकीं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, सुमोना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काभी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कीं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई.

  1. सुमोना सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काभी एक्टिव रहती हैं
  2. इस तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं
  3. अब तक इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है

स्विमिंग पूल में आ रही हैं नजर
इस तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं. सुमोना के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. सुमोना ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' से किया था. इसमें वह चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं. साल 2011 में शुरू हुए एकता कपूर के सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नताशा के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

सुमोना जितनी टीवी पर मशहूर हैं, उससे कई ज्यादा सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सुमोना को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news