Taarak Mehta में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा, आपने पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11074901

Taarak Mehta में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा, आपने पहचाना क्या?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के दो कलाकारों की बचपन की एक तस्वीर सामने आई है. ये तस्वीर अब तेजी से सारे फैन पेज पर वायरल हो रही है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन की दुनिया में 13 साल से राज करने वाले सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन अपनी पॉपुलैरिटी के नए रिकॉर्ड्स बनाता रहता है. अगर शो हिट है तो इसमें नजर आने वाले कलाकार भी सुपरहिट हैं. सोशल मीडिया हो या खबरें हर तरफ इस शो के सितारे छाए रहते हैं. ऐसे में अब एक तस्वीर सामने आई है जिसमें शो के दो कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में एक तो शो की जान दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) हैं. लेकिन दूसरे कलाकार को पहचानना एक टास्क है.  

कौन है ये नन्हा बदमाश? 

ये तस्वीर काफी समय पहले दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब एक बार फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक फैन पेज से इस तस्वीर को शेयर करके तलहका मचा दिया गया है. इस तस्वीर में दिशा वकानी काफी क्यूट दिख रही हैं. उनके साथ एक शेर और एक बच्चा भी है. बता दें कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि दिशा वकानी के रियल और रील लाइफ भाई सुंदर यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) हैं. देखिए ये तस्वीर...

क्या है इस शेर का राज

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं मयूर और दिशा साथ हैं. साथ ही इस फोटो में एक शेर भी नजर आ रहा है. अगर आप भी हैरान हैं कि शेर ने उनके साथ इतनी आसानी से कैसे फोटो क्लिक करवाई है. तो आपको बता दें कि इस फोटो को स्टूडियो में खींचा गया है और शेर को इसमें एडिट करके जोड़ दिया गया है.

13 साल से कर रहा है राज 

गौरतलब है कि यह शो 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था. बिना किसी ब्रेक के ये शो लगातार चल रहा है. 13 सालों से ये शो आज तक TRP रेटिंग में टॉप 3 में अपनी जगह बनाए रखता है. बीते दिनों शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हुई है जिसके बाद शो और रोचक हो गया है. 

इसे भी पढ़ें: 'तेरे नाम' की भोली सी एक्ट्रेस बन गई जलपरी, VIDEO में बिकिनी पहन पूल में आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news