Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान की 2 दिन की बढ़ी पुलिस कस्टडी, 30 दिसंबर को दोबारा कोर्ट में होगा पेश
Advertisement
trendingNow11505037

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान की 2 दिन की बढ़ी पुलिस कस्टडी, 30 दिसंबर को दोबारा कोर्ट में होगा पेश

Tunisha Sharma की मौत के बाद पहली बार कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड शीजान कैद हुआ. वीडियो में शीजान को पुलिस घसीटते हुए नजर आ रही है. वहीं शीजान ने अपना चेहरा हुडी वाली जैकेट से कवर किया हुआ है.

शीजान मोहम्मद खान और तुनिषा शर्मा

Tunisha Sharma Suicide: 20 साल की तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को मौत के लिए उकसाने के आरोप में बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने हिरासत में लिया था. जिसके बाद शीजान खान (Sheezan Mohammed Khan) के परिवार वालों के बचाव में कई बयान सामने आए. लेकिन इन सबके बीच शीजान तुनिषा की मौत के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुआ. ये वीडियो कोर्ट का है. जिसमें पुलिस शीजान को घसीटते हुए ले जाती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में शीजान ने ब्लू कलर की हुडी वाली जैकेट पहनी हुई है और चेहरा नीचे की ओर झुकाकर वसई कोर्ट में जाता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर शीजान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

30 दिसंबर तक बढ़ी पुलिस कस्टडी

वसई कोर्ट ने शीजान खान की पुलिस कस्टडी दो दिन के लिए और बढ़ा दी है. यानी कि 30 दिसंबर को शीजान को फिर से वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस शीजान को कस्टडी में लेकर उससे लगातार हर एंगल से पूछताछ कर रही है. तुनिषा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात करें तो उसमें लिखा है कि एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से हुई. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

पुलिस कर रही खोजबीन

पुलिस इस पूरे मामले में तुनिषा के को- एक्टर्स से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही शीजान के व्हाट्सएप और चैट डिटेल्स निकाल लिए हैं. ये डिटेल्स 250 पन्नों की है. पुलिस ने ये चैट जून महीने से निकाली है. पुलिस को इस चैट में ये भी पता चला है कि शीजान ने कई चैट्स डिलीट की है. वहीं शीजान की एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड का भी चैट से पता चला है.

 

 

27 दिसंबर को हुआ तुनिषा का अंतिम संस्कार

तुनिषा ने 24 दिसंबर को 'अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल' सीरियल के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगातार खुदकुशी कर ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस का पोस्टमार्टम हुआ और तुनिषा का अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट पर हुआ. एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार में टेलीविजन जगत के कई सितारे शामिल हुए. वहीं तुनिषा की मां बेटी के पार्थिव शरीर को देखकर बेहोश हो गई थीं जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें संभाला. 
 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news