आशुतोष राणा के फैंस के लिए खुशखबरी, ZEE 5 पर खूंखार विलन के रूप में की वापसी
Advertisement

आशुतोष राणा के फैंस के लिए खुशखबरी, ZEE 5 पर खूंखार विलन के रूप में की वापसी

अभिनेत्री गुलकी जोशी (Gulki Joshi) ने 'फिर सुबह होगी' और 'नादान परिंदे घर आजा' जैसे टीवी शो में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अभिनेत्री गुलकी जोशी (Gulki Joshi) ने 'फिर सुबह होगी' और 'नादान परिंदे घर आजा' जैसे टीवी शो में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता है. अब दो साल के अंतराल के बाद वह एक बार फिर से लौट आई हैं. उन्होंने ZEE Theatre के टेलीप्ले 'पुरुष' (Purush) में अंबिका भागवत (Ambika Bhagawat) की भूमिका निभाई है, जो एक निडर सामाजिक कार्यकर्ता है. यह टेलीप्ले ZEE5 पर उपलब्ध है. इस शो में गुलकी जोशी के साथ दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी नजर आएंगे, जिन्होंने अत्याचारी और भ्रामक राजनेता गुलाब सिंह की भूमिका निभाई है.

  1. गुलकी जोशी 'फिर सुबह होगी' में आई थीं नजर
  2. दो साल के बाद वह एक बार फिर से लौट आई हैं
  3. ZEE Theatre के टेलीप्ले 'पुरुष' में दिखेंगी गुलकी

गुलकी जोशी (Gulki Joshi) कहती हैं, 'रंगमंच के साथ अपने पिछले अनुभवों में मैं पूरी तरह से डूब जाती थी. मैं या तो आक्रामक या किसी बहुत डरपोक लड़की के किरेदार को निभाती थी, और उस संतुलन को हासिल करना बहुत महत्वपूर्ण होता था.' वह अपने को-एक्टर आशुतोष राणा के बारे में बताती हैं, 'आशुतोष जी के साथ काम करना शुरुआत में बहुत डरावना था लेकिन अंत में बेहद आरामदायक हो गया. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा और सबसे अच्छी बात यह थी कि उसमें कोई अहम् परेशानी नहीं थी.'

इस कहानी में अंबिका न केवल खुद के लिए लड़ती है, बल्कि उन अन्य महिलाओं के लिए भी खड़ी होती है, जिनके साथ अन्याय या अत्याचार किया जाता है. भ्रष्ट गुलाब सिंह के खिलाफ उनकी लड़ाई में वो लोग भी सहायता करते हैं जिन्होंने कभी हार नहीं मानी और अंततः न्याय हासिल करने का एक रास्ता खोज लिया. गुल्की ने खुद को अंबिका के रोल के साथ जोड़ती हैं. उन्होंने महसूस किया कि यह रोल उन्हें ऑफर किया गया क्योंकि उनका व्यक्तित्व अंबिका से काफी मिलता-जुलता है और यहां तक ​​कि वह अपने सिद्धांतों के लिए खड़े होने से भी नहीं कतराती हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news