पैरालिसिस स्ट्रोक का शिकार हुईं Shikha Malhotra, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना
Advertisement

पैरालिसिस स्ट्रोक का शिकार हुईं Shikha Malhotra, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना

अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) को स्ट्रोक आने के बाद कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. शिखा को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया था.

फोटो साभार: शिखा मल्होत्रा इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) को स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके शरीर का दाहिना हिस्सा इससे काफी बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है, जिसके चलते उन्हें जुहू के कूपर हॉस्टिपल में एडमिट कराया गया है. ऐसा कोविड-19 से अभिनेत्री के उबरने के महज एक महीने बाद हुआ है.

  1. शिखा मल्होत्रा 13 साल की उम्र में paralyse का शिकार हुई थीं
  2. एक बार फिर शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) को स्ट्रोक आया है
  3. कुछ दिन पहले शिखा कोरोना वायरस संक्रमित हुई थीं

शिखा मल्होत्रा को आया गंभीर स्ट्रोक
शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए शिखा की पीआर मैनेजर अश्विनी शुक्ला ने बताया कि उन्हें एक काफी गंभीर स्ट्रोक आया है. उनके शरीर का दाहिना हिस्सा बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है. उन्हें विले पार्ले के कूपर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

कुछ दिन पहले हुई थीं कोरोना संक्रमित
उनके मैनेजर ने आगे बताया कि शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra paralysis stroke) को 10 दिसंबर की रात को पैरालिसिस स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल ले जाया गया. वह बात नहीं कर पा रही हैं. शिखा के पास नर्सिंग की डिग्री होने के चलते उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोविड-19 के मरीजों की अपनी इच्छा से सेवा की और इसी दौरान अक्टूबर के महीने में व खुद भी वायरस की चपेट में आ गईं.

13 साल की उम्र में आया था पैरालिसिस स्ट्रोक
बताते चले कि शिखा मल्होत्रा, 13 साल की उम्र में paralyse की वजह से ढाई 3 साल तक बिस्तर पर रही थी. Zee News से बातचीत के दौरान शिखा ने कहा था, 'मैंने nursing की बैचलर डिग्री ली है.  4:30- 5 साल सफदरगंज अस्पताल में काम किया है क्योंकि पढ़ाई और अस्पताल में काम साथ-साथ करना पड़ता था. मैने बीएससी इन नर्सिंग किया है लेकिन उसके साथ-साथ बचपन से ही आर्ट और कल्चर में काफी ज्यादा इंटरेस्ट था. कविताएं लिखना, स्टेज शो करना डांस करना, गाना गाना, इन सभी में मेरा इंटरेस्ट रहा है.' 

VIDEO

Trending news