Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन
Advertisement

Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन

Shilpa Shinde Web Series: टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को लोग काफी सीधी-सादी एक्ट्रेस समझते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता लोगों को तब लगा जब वो एक वेबसीरीज में नजर आईं.

 

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde Bold Web Series: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लोगों ने खूब पसंद किया है. इस शो के हर कैरेक्टर ने फैंस के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जो एक्टर अब शो का हिस्सा नहीं हैं वो भी लोगों द्वारा याद किए जाते हैं और ऐसा ही एक नाम है ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पहली अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde). एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर सीधी-सादी हाउसवाइफ का रोल निभाया था, लेकिन असल जिंदगी में शिल्पा शिंदे ने काफी बोल्ड रोल किए हैं और इन रोल को देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

वेबसीरीज में बोल्ड लुक

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) पर्दे पर भले ही संस्कारी लुक में नजर आती हों लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उस वक्त चला जब उनकी एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज का नाम था 'पौरुषपुर'. इस वेब सीरीज में शिल्पा का बिल्कुल ही अलग अंदाज देखने को मिला था. जिसने भी इस वेब सीरीज में शिल्पा का लुक देखा वो बस देखता ही रह गया. एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने लोगों का दिल ही छीन लिया था. 

सोलहवीं सदी की दास्तान

इस वेब सीरीज की कहानी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर सजाई गई कहानी सोलहवीं सदी के हिंदुस्तान को दिखाती है. सदियों से महिलओं को सिर्फ शरीर ही समझा जाता रहा है तो 'पौरुषपुर' भी स्त्रियों की ऐसी ही कहानी दिखाती है जहां राजा भद्र प्रताप (अनु कपूर) के राज्य में स्त्रियां मर्दों की गुलाम हैं. इस वेब सीरीज में भर-भरकर अडल्ट सीन्स दिखाए गए हैं.

क्या है कहानी

एक ऐसा राज्य है जहां की हर स्त्री एक डर के साए में है. उनके दिल और देह पर लगाम लगी है. यहां का  राजा बहुत कामी है लेकिन कमजोर भी है. इसलिए सेक्स के नाम पर उस परपीड़ा में ही मजा आता है. उसके अत्याचारों की कहानी को दिखाने में डायरेक्टर ने कई अंतरंग दृष्य दर्शकों के सामने रखे हैं. राजा के इस खूंखारपन के बाद महल की चार रानियां बारी बारी से गायब हो जाती हैं. इसके पीछे का कारण क्या है? या यह कोई साजिश है? कई सारी रानियों में से सिर्फ पटरानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) जीवित है. वह अपनी ताकत को कायम रखने के लिए राजा की हसरतों को पूरा कराने कोई कसर नहीं छोड़ती और आए दिन नई-नई रानियों और स्त्रियों का प्रबंध करती है. लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट लेकर आता है महल का किन्नर बोरिस (मिलिंद सोमन). 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news