Anupama Update: अनुपमा में आया ये कैसा ट्विस्ट? पाखी ने भागकर कर ली शादी तो खौला फैंस का खून
Advertisement
trendingNow11416937

Anupama Update: अनुपमा में आया ये कैसा ट्विस्ट? पाखी ने भागकर कर ली शादी तो खौला फैंस का खून

Anupamaa Latest Episode: 'अनुपमा' सीरियल में हाल ही में पाखी ने ऐसा कदम उठा लिया है कि शाह परिवार की नाक ही कट जाएगी. 21 साल की पाखी ने भागकर शादी कर ली है.

अनुपमा

Anupama Latest Update: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है. पाखी ने घरवालों की नाक में दम करके रख दिया है और अब वो ऐसा कुछ करने वाली है कि वनराज की नाक ही कट जाएगी. पाखी ने अधिक से शादी कर ली है और ये शादी करके शाह परिवार के नाम को मिट्टी में मिला दिया है. पाखी भी अपने पिता और भाई के नक्शेकदम पर चल रही है. हालांकि वनराज अब भी ये बात हजम नहीं कर पा रहा है और इसी वजह से वनराज एक चौंकाने वाला फैसला करने वाला है.

अनुपमा करेगी पाखी को जलील

सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa Latest Episode) अब तक आपने देखा कि अनुपमा पाखी को कमरे से बाहर लाने की कोशिश करती है. इसी बीच अनुपमा देखती है कि पाखी ने अधिक के साथ शादी कर ली है. पाखी के गले में मंगलसूत्र देखकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. वहीं वनराज को भी इस बात पर यकीन नहीं होता है. अनुपमा सबके सामने पाखी को खूब जलील करती है. 

 

 

अनुज को आएगा गुस्सा

सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, पाखी परिवार के लोगों को मनाने की कोशिश करेगी. पाखी वनराज के पैरों में गिरकर माफी भी मांगेगी. वनराज पाखी को नजरअंदाज करेगा. वनराज पाखी का सारा सामान घर से निकालकर फेंक देगा. वहीं दूसरी तरफ अनुज भी अधिक पर भड़क जाएगा. वनराज पाखी को शाह हाउस से जाने के लिए कहेगा.

पाखी को जलील करेगी अनुपमा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) , सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) के शो में जल्द ही पाखी को समझ आएगा कि उसने शादी करके गलती कर दी है. पाखी अधिक से पूछेगी कि अब वो दोनों कहां जाएंगे. ऐसे में अनुज और अनुपमा पाखी को अपने घर लेकर जाने के लिए राजी हो जाएंगे.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news