उर्फी जावेद का नया कारनामा, कुछ नहीं मिला तो सेफ्टी पिन से ही बना ली ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

उर्फी जावेद का नया कारनामा, कुछ नहीं मिला तो सेफ्टी पिन से ही बना ली ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है. उर्फी ने सेफ्टी पिन से अपनी ड्रेस बनाई है, जिसे देखकर किसी का भी सिर चकरा जाएगा. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनीक फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनकर लोगों के बीच चली जाती हैं, जिससे वह चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही उन्होंने तस्वीरों से अपने बदन को ढककर फोटोशूट करवाया था, लेकिन इस बार तो उन्होंने ऐसी ड्रेस बनाई है, जिसे देखकर किसी का भी सिर चकरा जाएगा. 

  1. उर्फी ने सेफ्टी पिन से तैयार की ड्रेस
  2. कैमरे के सामने जमकर किया डांस
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

सेफ्टी पिन से ही बना ली ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार सेफ्टी पिन से अपनी ड्रेस बनाई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनका ये हॉट वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. उर्फी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया कि उनकी ये ड्रेस तीन दिन में तैयार हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

कैमरे के सामने किया जमकर डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) बिकिनी में नजर आ रही हैं और उसके ऊपर उन्होंने सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनी है. वह कैमरे के सामने मस्ती में डांस कर रही हैं. इससे पहले उर्फी ने बताया था कि वह खुद अपनी ड्रेस तैयार करती हैं. वह ड्रेस को काट- काटकर नया डिजाइन दे देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

काट-काटकर बनाती हैं अपनी ड्रेस

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने स्वीकार किया कि वह अपनी ड्रेस काटती हैं और उससे ही एक और अलग ड्रेस तैयार कर लेती हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के एक वीडियो में उर्फी ने खुलकर अपनी फैशन ट्रिक शेयर की और कहा, 'मैं आपको बताऊंगी... जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

रिपीट करती हैं अपनी ड्रेस

उर्फी (Urfi Javed) ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपने आउटफिट्स को रिपीट हैं और उन्हें अलग-अलग रंगों से रंगकर पूरी तरह बदल देती हैं. उन्होंने कहा, 'ड्रेस को काट-पीटकर कुछ नया बना देती हूं, और डाई भी करा देती हूं.. ताकि आप लोगों (मीडिया) को कभी पता न चले कि मैंने वही ड्रेस पहनी है.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के 'लॉक अप' में हदें हुईं पार, सायशा शिंदे और मंदाना करीमी का KISS वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news