Urfi Javed Oops Moment: मटक-मटक कर उर्फी जावेद ने चली ऐसी चाल, तभी हो गया ऊप्स मोमेंट
Advertisement
trendingNow11220643

Urfi Javed Oops Moment: मटक-मटक कर उर्फी जावेद ने चली ऐसी चाल, तभी हो गया ऊप्स मोमेंट

Urfi Javed का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ऐसी चाल चलते हुए नजर आ रही हैं कि उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. 

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Oops Moment: ऊट पटांग ड्रेस पहनकर सारी लाइमलाइट खींचने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसी चाल चली रही हैं कि उनका कैमरे में ऊप्स मोमेंट कैद हो गया. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मटक मटक कर चलीं उर्फी

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर मटक-मटक कर चल रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का वनपीस पहना है जो कि पीछे की ओर से बैकलेस है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने वॉक करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

तभी दिखी ये चीज

उर्फी (Urfi Javed) वॉक करते हुए कभी कैमरे में देखती हैं तो कभी कैमरे को इग्नोर करती हुई नजर आती हैं. लेकिन वीडियो में उर्फी की वो चीज कैमरे में कैद हो गई जो नहीं दिखना चाहिए थी. कैमरे में उर्फी के अंडरगॉर्मेंट्स कैद हो गए और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

रिवीलिंग ड्रेस के साथ ऐसा पूरा किया लुक

उर्फी इस वीडियो में अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ था. इसके साथ ही बड़े से झुमके पहने थे. साथ ही सटल मेकअप के साथ उर्फी हाई हील्स पहने दिखीं. हमेशा की तरह उर्फी इस वीडियो में भी बेबाक अंदाज में नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

खुद शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे मोजो पर फॉलो करें. एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए.' उर्फी के इस वीडियो पर लगातार उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देखकर एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं.

 

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news