Urfi Javed Sister Asfi: कई कट्स वाली ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद की बहन ने रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, चकरा जाएगा सिर
Advertisement
trendingNow11431740

Urfi Javed Sister Asfi: कई कट्स वाली ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद की बहन ने रिकॉर्ड किया ऐसा वीडियो, चकरा जाएगा सिर

Asfi Javed: उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद के ऊपर भी बोल्डनेस का खुमार सवार हो गया है. अस्फी ने सोशल मीडिया पर वॉशरूम में बोल्ड वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर किया है.

 

उर्फी जावेद और अस्फी जावेद

Asfi Javed Video: जब भी बात उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बात आती है तो जिक्र उनके कपड़ों का ना हो ऐसा तो, हो ही नहीं सकता. उर्फी जावेद जितना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं उतनी ज्यादा चर्चा उनके ड्रेसिंग सेन्स की होती है. खास बात है कि उर्फी के ये खास लुक वाले कपड़े कोई और नहीं बल्कि उर्फी खुद डिजाइन करती हैं और खुद ही उन्हें बनाती हैं. लेकिन अब उर्फी को बोल्डनेस में मात देने कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन अस्फी भी आ गई हैं. अस्फी ने सोशल मीडिया पर वॉशरूम में रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो रिकॉर्ड किया है कि उनके लुक से ज्यादा कैमरे में कर रही उनकी हरकतों के चर्चे हैं.

टाइट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तकड़ा
इस वीडियो में अस्फी जावेद (Asfi Javed) वॉशरूम में मिरर के सामने खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. अस्फी ने ब्लैक कलर की इतनी टाइट और रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है कि उनका फिगर उसमें साफ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं अपनी ड्रेस को बोल्ड बनाने के लिए अस्फी ने ड्रेस में कमर के साइड पर इतने ज्यादा कट्स लगाए हुए हैं, साथ ही गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

 

 

कर रही ये हरकतें
वीडियो में अस्फी जावेद एक हाथ में फोन पकड़ी हुई हैं और दूसरे हाथ से वीडियो को रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में अस्फी एक हाथ से अपने बदन पर हाथ फेरती हुई नजर आ रही हैं और किलर पोज दे रही हैं. आपको बता दें, उर्फी जावेद की तरह अस्फी भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. आए दिन वो कैमरे पर एक से बढ़कर एक किलर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस का मन डोल जाता है. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news