टॉप में नकली सिक्के लपेट कर आईं उर्फी जावेद, हो गई बड़ी चूक
Advertisement
trendingNow11041768

टॉप में नकली सिक्के लपेट कर आईं उर्फी जावेद, हो गई बड़ी चूक

हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाने वाली उर्फी जावेद से अपनी ड्रेस दिखाते-दिखाते एक चूक हो गई. इस बात की भनक खुद उर्फी को भी नहीं है.

उर्फी जावेद की दिखी ब्रा

नई दिल्ली: अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उर्फी ने अपने कपड़ों में ना केवल सिक्के लपेटे बल्कि उनसे ऐसी चूक हो गई कि जिसका अंदाजा खुद उर्फी को भी नहीं होगा. खास बात है कि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने फैंस से भी एक डिमांड कर दी. 

  1. उर्फी जावेद की नई तस्वीरें वायरल
  2. तस्वीर में हो गई बड़ी चूक
  3. गलती से दिख गई ब्रा

टॉप में लपेटे सिक्के 

उर्फी जावेद (Urrfii Javed) ने तस्वीर में जो टॉप पहना हुआ है उसमें उन्होंने सिक्के लपेटे हुए हैं. अब आप ये मत सोचने लग जाइएगा कि ये सिक्के असली हैं. अरे जनाब! ये नकली सिक्के हैं जिन्हें ड्रेस की खूबसूरती बढ़ाने और अलग सा लुक देने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. उर्फी ने इन नकली सिक्कों का इस्तेमाल टॉप के किनारे पर किया.

क्लीवेज दिखाते-दिखाते दिख गई ब्रा

उर्फी जावेद ने पीले और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन का टॉप पहना हुआ है. ये टॉप बिकिनी स्टाइल टॉप तो नहीं है लेकिन ब्रा लाइन तक जरूर है. पीले रंग के टॉप के अंदर उर्फी (Urrfii Javed) ने काले रंग की ब्रा पहनी है. तस्वीर में आप देखेंगे कि उर्फी अच्छे से टॉप को पहने हुए हैं लेकिन ब्रा लाइन पर काले रंग की ब्रा साफ नजर आ रही है.

टॉप के साथ पहना लो वेस्ट पजामा

इस टॉप के साथ उर्फी ने लो वेस्ट पजामा पहना हुआ है. ये प्रिटेंड पजामा उर्फी की ड्रेस के साथ काफी अच्छा लग रहा है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बड़े बड़े सिल्वर रंग के झुमके पहने हुए हैं. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. जो कि उनके लुक पर परफेक्ट लग रहा है. 

तस्वीर शेयर कर उर्फी ने फैंस की डिमांड

उर्फी जावेद ने अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने फैंस से गुजारिश करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे इसके लिए कैप्शन दीजिए. उर्फी के इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

'बिग बॉस ओटीटी' में आ चुकीं नजर

उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो के दौरान भी उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस और अपने झगड़ों की वजह से सुर्खियों में रहीं. हालांकि वो बहुत जल्दी शो से बाहर हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने इस बात की नाराजगी सोशल मीडिया पर भी जाहिर की थी. 

 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के ऊपर हुए हर अत्याचार का बदला लेगी काव्या, वनराज को पहुंचाएगी सलाखों के पीछे

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news