'थप्पड़ कांड' के बाद Vishal Pandey ने 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, बोले- 'वो एक वाइफ मैटीरियल हैं'
Advertisement
trendingNow12327965

'थप्पड़ कांड' के बाद Vishal Pandey ने 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, बोले- 'वो एक वाइफ मैटीरियल हैं'

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में विशाल पांडे ने कृतिका मलिक पर 'भाभी पसंद है' कमेंट पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरा वो मतलब नहीं था, इसे गलत तरीके से लिया गया. इसके साथ ही विशाल ने कहा कि वह अरमान मलिक की वह थप्पड़ मारने वाली घटना को भूला नहीं पा रहे हैं.

 

कृतिका मलिक पर कमेंट के बाद अब विशाल पांडे ने दी सफाई

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के होस्टिंग में धमाकेदार वीकेंड का वार एपिसोड के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब धूम मचा रहा है. गलतफहमी अब दुश्मनी में बदल गई है. विशाल पांडे के विवादित बयान से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. दरअसल, विशाल पांडे ने पिछले हफ्ते लवकेश कटारिया से बात करते हुए अरमान मलिक की पत्नी कृतिका मलिक के अच्छे लुक की की तारीफ की थी, जिसके बाद काफी बवाल मचा था.

जब शो के वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक पहुंची तो उन्होंने विशाल पांडे के कमेंट का खुलासा किया, जिसके बाद बिग बॉस के घर में बड़ी लड़ाई हो गई. अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ ज़ड़ दिया. इसके बाद अरमान मलिक को सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया. 

पाकिस्तानी ड्रामा से कॉपी किया गया है शाहरुख खान का यह किरदार? पाक एक्टर का बड़ा दावा

विशाल पांडे ने याद की अरमान मलिक के साथ लड़ाई
वहीं, शो के लेटेस्ट एपिसोड में विशाल पांडे ने अरमान मलिक के साथ अपनी लड़ाई को फिर याद किया, जब वह सना मकबुल से बात कर रहे थे. सना मकुबल से बात करते हुए विशाल ने कहा, ''मैं अंदर से बहुत हैवी हो गया.''बेहतर महसूस करने के लिए सना ने विशाल से अपने इमोशंस को बाहर निकालने के लिए कहा. नैजी ने विशाल से यह भी कहा कि वह उनसे कभी भी बात कर सकते हैं.

अनंत-राधिका की हल्दी में फटा रणवीर सिंह का कुर्ता, पीले होकर निकले चाचा अनिल अंबानी और चाची टीना

नहीं भूल पा रहे थप्पड़ कांड
विशाल पांडे ने कहा, ''सब माफ लेकिन वो एक इंसिडेंट (अरमान मलिक का थप्पड़ मारना)  मेरे दिमाग में घूम रहा है लगातार. मैं जितना भी ट्राई कर रहा हूं दिमाग डाइवर्ट करने का, आए ही जा रहा है.''सना मकबुल ने विशाल को सलाह दी कि अगर उन्हें अपनी गलती का पछतावा है तो उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए.

मेरे शब्दों को गलत तरीके से बताया गया
इस पर विशाल पांडे ने बताया कि कैसे उनके शब्दों को गलत तरीके से बताया गया है. सना ने विशाल से कहा कि अरमान का परिवार उनके कमेंट पर सवाल उठा रहा है, तो शायद वह गलत ही रिफ्लेक्ट हुए हैं. विशाल इस बात से सहमत होते हैं और कहते हैं, ''मैं पूरी तरह से समझता हूं, लेकिन कम से कम उन्हें (अरमान मलिक) मुझे बात करने का मौका देना चाहिए था.''

'अगर हर कोई मुझे रोकता नहीं तो मैं अरमान को मार देता'
सना मकबुल ने विशाल से कहा कि वह अरमान के गुस्से को भी समझें. विशाल ने आगे कहा, "मैं बिल्कुल ऐसा करता हूं. मैं एक सीन बना सकता था.'' जब नेज़ी ने पूछा कि क्या वे अरमान को मारते? तो विशाल ने खुलासा किया, "अगर हर कोई मुझे रोकता नहीं तो मैं अरमान को मार देता. यह अच्छा है कि सभी ने मुझे रोक दिया, क्योंकि मैं 10 मिनट तक अपने होश में नहीं था. मुझे पछतावा होता. अगर मैं उसे मार देता."

बिहार और ओडिशा की ऑडियंस के लिए नहीं 'कल्कि 2898 एडी', कहकर बुरे फंसे मुकेश खन्ना

कृतिका मलिक पर किए कमेंट पर दी सफाई
नॉमिनेशन टास्क के बाद विशाल पांडे और सना मकबुल ने अरमान मलिक और कृतिका मलिक की प्रॉयरिटीज पर चर्चा की. सना ने विशाल को उनके मतभेदों को देखते हुए उनके बारे में बात न करने की सलाह दी. कृतिका मलिक के बारे में दिए गए अपने बयान के बारे में बात करते हुए विशाल पांडे ने फिर से बताया, "मैं सच बोलूं कि मैंने एक अलग तरीके में बोला था कि 'भाभी पसंद है.' इस सेंस में कि वो कम्प्लीट एक वाइफ मैटीरियल हैं. वो सुशील हैं, सुंदर हैं, उनके अंदर एक क्वॉलिटी है कि पहले उनका खाना दे देती हूं मैं. ये जो गुण होते हैं ना, उस सेंस में बोला था, लेकिन ठीक है.''

Trending news