VIDEO: जब Gauhar Khan से मास्क हटाने को बोले पापाराजी, एक्ट्रेस ने लगा दी सबकी क्लास
Advertisement

VIDEO: जब Gauhar Khan से मास्क हटाने को बोले पापाराजी, एक्ट्रेस ने लगा दी सबकी क्लास

 दरअसल पापाराजी जब भी सेलेब्स की तस्वीरें लेते हैं तो कई बार वो रुक कर उन्हें पोज देने और कुछ देर के लिए अपना मास्क हटाने को कहते हैं.

गौहर खान

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में उस वक्त फोटोग्राफर्स की क्लास लगा दी जब उन्होंने गौहर (Gauahar Khan) से अपना मास्क हटाने के लिए कहा. दरअसल पापाराजी जब भी सेलेब्स की तस्वीरें लेते हैं तो कई बार वो रुक कर उन्हें पोज देने और कुछ देर के लिए अपना मास्क हटाने को कहते हैं. हालांकि जब उन्होंने गौहर खान (Gauahar Khan) से ऐसा करने को कहा तो वह भड़क गईं.

फोटोग्राफर्स पर भड़कीं
गौहर खान (Gauahar Khan) का ये वीडियो पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. गौहर एक ATM के भीतर गई थीं. जब वो बाहर आईं तो पापाराजी ने उनसे रुककर पोज देने के लिए कहा. फोटोग्राफर ने गौहर से अपील की कि वो अपना मास्क हटाएं. इस पर गौहर खान (Gauahar Khan) बोलीं- सर आप कौन से वक्त में चल रह हो वो तो देख लो. उसके बाद बोलो मास्क हटा लो.

फैंस ने किया सपोर्ट
बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) कोविड और इसके नियमों को लेकर काफी ज्यादा सख्त हैं. गाड़ी में बैठने के बाद भी जब गौहर से मास्क हटाने को कहा गया तो उन्होंने साफ इनकार किया कि बिना मास्क के तस्वीरें नहीं. लाखों लोगों ने गौहर के मास्क हटाने के लिए साफ इनकार करने के तरीके को पसंद किया है और कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट करते हुए फोटोग्राफर्स को ही कॉपरेट करने के लिए कहा है.

तांडव में आई थीं नजर
बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'तांडव' में लीड रोल प्ले करती नजर आई थीं. इसके अलावा वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में उन्हें बतौर सीनियर कंन्टेंस्टेंट लाया गया था. जब तक गौहर बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में रहीं उन्होंने एंटरटेनमेंट कम नहीं होने दिया.

ये भी पढ़ें:अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news