Opinion: 'कृतिका भाभी', बिग बॉस में आपका वजूद क्या है? सिर्फ 'सरपंच' पति की सेवा करने आई हैं? जागो 'बीवी नंबर 2' जागो
Advertisement
trendingNow12337681

Opinion: 'कृतिका भाभी', बिग बॉस में आपका वजूद क्या है? सिर्फ 'सरपंच' पति की सेवा करने आई हैं? जागो 'बीवी नंबर 2' जागो

Kritika Malik Bigg Boss OTT 3: अगर आप बिग बॉस ओटीटी 3 देख रहे होंगे तो सबसे इरिटेटिंग गेम किसकी लग रही है? मेरा जवाब होगा, कृतिका मलिक. वो कंटेस्टेंट जो शो में सिर्फ पति अरमान मलिक का ख्याल रखने के लिए आई हैं. कभी चाय देने तो कभी रोटी सेंकने ताकि उनके सरपंच पति को किसी तरह की कोई दिक्कत परेशानी न हो.

बिग बॉस में कृतिका मलिक

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कई चीजें काफी समझ के परे हो रही है. कोई गांव के नाम पर खेल रहा है. तो कोई दोस्ती के नाम पर. सबसे बड़ा खेल तो सरपंच जी खेल रहे हैं. जी हां, Bigg Boss OTT 3 देखने वाले समझ गए होंगे कि सरपंच यानी अरमान मलिक. वही अरमान जिनकी दो बीवियां हैं. जो खुद औरतों की इज्जत नहीं करना जानते, वह अपनी बीवी के सम्मान में थप्पड़ मार रहे हैं. ऊपर से बिग बॉस वाले जो इसे सही ठहरा गए. हिंसा करने वाले को घर से बेघर भी किया गया. बल्कि इस तरह से ट्विस्ट किया कि वही सही दिखे. खैर अरमान मलिक के बारे में तो क्या कहना. मगर हैरानी कृतिका भाभी को देखकर होती है.  जिन्हें सही गलत कुछ दिखता ही नहीं. वह तो नेशनल टीवी पर पति की सेवा पानी करने आई हैं.

वैसे तो अरमान मलिक शो में दोनों बीवियों के साथ आए थे. एक पायल मलिक और दूसरी कृतिका मलिक. मगर पहले ही हफ्ते में पायल बेघर हो गईं और अब अरमान और कृतिका बचे हैं. अरमान की दूसरी पत्नी शो में कुछ खास छोड़ो, बल्कि कुछ करती ही नहीं दिख रहीं. साफ-साफ कहें तो उनका घर में कोई वजूद नहीं है.

वह शो में ज्यादातर कीचन में वरना पति के साथ-साथ दिखती हैं. कीचन में भी खुद के लिए नहीं, बल्कि पति की रोटी सेंकने के लिए. जिम में भी पति को जिम करवाने के लिए वह खूब पसीना बहाती दिखती हैं. कुल मिलाकर वह पूरा टाइम पति की सेवा-पानी करती ही दिखती हैं. बात जब आती है खुद का ओपिनियन रखने की, तो वह यहां भी अरमान मलिक की माला जपती दिखती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

पिछले हफ्ते विशाल की एक टिप्पणी के बाद घर में काफी बवाल हुआ. अरमान मलिक ने थप्पड़ तक मार दिया. इस पर कृतिका का एक ही जवाब था. उन्होंने सही किया. कभी सना मकबूल को कहती दिखती हैं कि अरमान ने की भविष्यवाणी सही निकलती हैं. वह जो कहते हैं वह सब सच होता है. कभी तो उन्हें खुद अपने मुंह से ये भी कहना पड़ता है कि अरमान तो उनका बहुत ख्याल रखते हैं, अरमान ने ही उन्हें फलाना मेकअप लाकर दिया है. मतलब कि वह उनका ख्याल रखते तो दिखता न. मगर शो में तो यूट्यूबर साहब सिर्फ पंच की तरह बातें बनाते ही नजर आते हैं. कुल मिलाकर सारा समय कृतिका की ही माला जपती हैं अरमान, अरमान और अरमान.

हाल में ही वीकेंड के वार पर एक टास्क हुआ. जहां अनिल कपूर ने पहाड़ वाला एक टास्क दिया. जहां दो कंटेस्टेंट के नाम लेने थे. कौन स्टार है और कौन बेकार है. इसमें भी वह पति को स्टार बनाती दिखीं. जबकि अरमान ने आजतक किसी भी टास्क में बीवी का नाम नहीं लिया है. उन्होंने रणवीर शौरी को स्टार बताया था. 

शो में आते वक्त अरमान-कृतिका और पायल ने कहा था कि वह इंडिविजुअल खेलेंगे. मगर अभी तीन हफ्ते गुजर चुके हैं. मगर एक भी दिन ऐसा नहीं दिखा जहां कृतिका की अपनी पर्सनैलिटी देखने को मिली हो. उनके वही दोस्त हैं जो अरमान के हैं. वही दुश्मन हैं जो अरमान के हैं. तो कृपा कृतिका भाभी, अब समय आ गया है आंखें खोलने का. घर घर तो आप अपने घर जाकर भी खेल सकती हो. पहली बार इतने बड़े मंच पर आए हो तो खुद की पर्सनैलिटी और वजूद को दिखाओ. 

डिस्क्लेमर: लेख में व्यक्त विचार लेखक/लेखिका के निजी हैं

Trending news