ये फिल्म बताएगी इंसान को कॉकरोच से बदतर समझते हैं कुछ लोग, आपको आएगा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11220046

ये फिल्म बताएगी इंसान को कॉकरोच से बदतर समझते हैं कुछ लोग, आपको आएगा गुस्सा

क्राइम से जुड़ी कहानियां बॉक्स ऑफिस पर सफलता की गारंटी भले न हों, लेकिन उनकी कामयाबी के मौके ज्यादा माने जाते हैं. यही वजह है कि इधर बॉलीवुड में ऐसी अपराध कथाओं को बनाने पर जोर है, जिन्होंने कभी देश-समाज को हिलाया था. एक और ऐसी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

ये फिल्म बताएगी इंसान को कॉकरोच से बदतर समझते हैं कुछ लोग, आपको आएगा गुस्सा

बॉलीवुड में कंटेंट का संघर्ष जारी है और ऐसे में निर्माता-निर्देशकों की नजर ऐसी सच्ची घटनाओं पर ठहर रही है, जिन्होंने सनसनी फैलाई हो. सोमवार को जारी हुए फिल्म सेक्टर 36 के टीचर के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है कि पूरे देश को दहला देने वाले नोएडा के निठारी गांव के हत्याकांड पर आधारित फिल्म बनाई जा रही है. निर्माता दिनेश विजन की इस फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल नजर आएंगे. आदित्य निंबालकर फिल्म के निर्देशक हैं. वह हैदर, निशब्द, कमीने और तलवार समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक रह चुके हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

जो लापता हुए

कल रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इसे बहुत ही प्रतीकात्म ढंग से बनाया गया है. इसमें कुछ श्वेत-श्याम तस्वीरों पर एक कॉकरोच चलते हुए दिखाया गया है, जो लगातार आगे बढ़ता जा रहा है. ये तस्वीरें बच्चों की हैं, जिनके लड़के और लड़कियां शामिल हैं. इन तस्वीरों पर लिखा है, लापता. इसी कॉकरोच का पीछा करते हुए कोई चल रहा है और उसके जूतों के निशान बनते जा रहे हैं. आखिरकार वह जूता कॉकरोच को खत्म कर देता है. फिल्म दिखाती है कि कुछ लोगों के लिए इंसानी जिंदगी की कीमत कॉकरोच से भी कमतर है. यह फिल्म ऐसे अपराधियों के खिलाफ गुस्सा पैदा करेगी.

नरपिशाच के राज

इस टीजर के रिलीज होने के बाद से चर्चा है कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश के निठारी हुए भीषण हत्याकांड की जांच की सत्यता सामने लेकर आएगी. इसमें 2006 में निठारी गांव मे कुछ बच्चों के गायब होने की जांच जब शुरू हुई तो अचानक एक कोठी के पीछे से नरकंकाल मिलने लगे थे. इसकी जांच में दो अपराधी सामने आए और पूरे केस में अपहरण, दुष्कर्म, हत्या और नर-मांस खाने जैसी भीषण बातें सामने आई थीं. पूरे देश को इस हत्याकांड ने हिला दिया था. मामला सीबीआई अदालत में पहुंचा और इसके मुख्य अपराधी को अब तक 14 मामलों में फांसी हो चुकी है.

Trending news