Blaupunkt ने मचाया बवाल, मार्केट में उतार दिए PS150 और PS75 पार्टी स्पीकर्स, घर बन जाएगा डिस्को
Advertisement
trendingNow11884032

Blaupunkt ने मचाया बवाल, मार्केट में उतार दिए PS150 और PS75 पार्टी स्पीकर्स, घर बन जाएगा डिस्को

Party Speakers: Blaupunkt ने धमाकेदार पार्टी स्पीकर्स PS150 और PS75 को लॉन्च किया है, ये इनडोर और आउटडोर दोनों में ही बेहतरीन तरीके से काम कर सकते हैं. 

Blaupunkt ने मचाया बवाल, मार्केट में उतार दिए PS150 और PS75 पार्टी स्पीकर्स, घर बन जाएगा डिस्को

Blaupunkt Party Speaker: Blaupunkt ने अपने नए दमदार पार्टी स्पीकर्स PS150 और PS75 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. ये दोनों ही स्पीकर्स आपके घर को एक बेहतरीन पार्टी प्लेस में कन्वर्ट करने में पलक झपकने जितना समय लेते हैं. अगर आप घर पर ही पार्टी के शौक़ीन हैं तो इन स्पीकर्स में आपको दमदार बेस तो देखने को मिलेगा ही, साथ हे साथ आपको इसमें एक क्रिस्टल क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस भी यूजर्स को मिलेगा जो किसी को भी हैरान कर सकता है. 

क्या है खासियत 

PS75: बात की जाए PS75 की तो इसमें ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इसे आप इनडोर और आउटडोर दोनों ही जगहों पर इस्तेमाल कर सकते हैं. ये स्पीकर क्रिस्टल क्लियर ऑडियो प्रोड्यूस करता है जिससे आपको एक रिच म्यूजिक एक्सपीरियंस हासिल होता है, इस पार्टी स्पीकर का डिजाइन भी बेहद ही जबरदस्त है. ये आपके घर के इंटीरियर में घुल मिल जाता है और फिर आप मनचाहे तरीके से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे उच्च स्तर पर घंटों तक ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए तैयार किया गया है. इसमें यूजर्स को एक ट्वीटर और दो बड़े 5.25" वूफर देखने को मिल जाते हैं. PS75 के साथ RGB लाइटें शामिल हैं. ये म्यूजिक के साथ सिंक हो जाती है और आपको पूरा पार्टी वाला फील ऑफर करती हैं. 

म्यूजिक के साथ ब्लिंक होने की वजह से इनसे आपको एक अलग ही एक्सपीरियंस मिलता है. PS75 में एक 2400mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इस बैटरी की बदौलत स्पीकर लगातार 12 घंटे तक जोरदार तरीके से काम कर सकता है और म्यूजिक प्रोड्यूस कर सकता है. यह एक यूएसबी पोर्ट के साथ आता है जिसका उपयोग आप ड्राइव या अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं. इसके साथ ही यूजर्स को एक औक्स पोर्ट भी मिलता है. 

PS150: बात की जाए PS150 साईजर की तो ये आश्चर्यजनक 100 वॉट की शक्ति वाला एक असल पावरहाउस है, ये एक 8" वूफर और एक 1" ट्वीटर के साथ आता है जो धमाकेदार ऑडियो प्रोड्यूस करने में पूरी तरह से सक्षम है. PS150 का ऑडियो एक्सपीरियंस काफी दमदार और यूनीक है जिससे ये पार्टी में चार-चांद लगा सकता है. अगर आप अपने घर में पार्टी होस कर रहे हों, या आप अपने पसंदीदा गाने सुन रहे हों, हर मामले में ये पार्टी स्पीकर अपने आप को साबित करता है. अगर बात करें इसके डिज़ाइन की तो ये इसके ऑडियो ध्वनि आउटपुट को मैक्सिमम लेवल तक पहुंचाने का काम करता है. म्यूजिक वेव्स को समान रूप से फैलाने के लिए स्पीकर का अगला भाग झुका हुआ है. इसमें 4500mAh की उच्च दक्षता वाली बैटरी लगी है, जो एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक गेमप्ले की अनुमति देती है. PS150 की IPX4 रेटिंग गेम चेंजर है. ये पानी के छींटे, धूल और रेत जैसी चीजों से खुद को सुरक्षित रखता है.

कितनी है कीमत 

Price of PS75- 8,999 रुपये 
Price of PS150- 11,999 रुपये 

Trending news