ये 4 प्रीपेड रिचार्ज देते हैं Free Netflix और Amazon Prime का मजा, फ्री में जमकर देख पाएंगे फिल्में
Advertisement

ये 4 प्रीपेड रिचार्ज देते हैं Free Netflix और Amazon Prime का मजा, फ्री में जमकर देख पाएंगे फिल्में

Free OTT Subscription: इन प्रीपेड प्लान्स की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इनमें जोरदार OTT बेनिफिट्स मिल जाते हैं, जिनके लिए अब तक आप अलग से पैसे खर्च करते आए हैं. 

ये 4 प्रीपेड रिचार्ज देते हैं Free Netflix और Amazon Prime का मजा, फ्री में जमकर देख पाएंगे फिल्में

OTT Subscription Free: आप अगर हर महीने अपने फोन के लिए डाटा और कॉलिंग के लिए साधारण रिचार्ज प्लान एक्टिवेट करवाते हैं तो अब आपके लिए हम कुछ नया लेकर आए हैं. दरअसल हम आपके जीवन में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाना चाहते हैं और इसके लिए हम ऐसे प्रीपेड प्लान्स चुनकर लाए हैं जिनके साथ आपको फ्री OTT सब्सक्रिप्शन मिल जाते हैं, इसका मतलब ये हुआ कि OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए अब आपको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

3227 रुपये का रिचार्ज प्लान

हम Jio का 3227 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इसके बाद आपको टोटल 730 GB डेटा भी इसके साथ मिल जाता है जो हाई स्पीड ऑफर करता है. इतना ही नहीं इस प्लान में 2 GB प्रतिदिन डेटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा लिया जा सकता है. इसके साथ आप 100 एसएमएस प्रतिदिन का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्लान के साथ यूजर्स को Prime Video Mobile Edition का साल भर के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. 

1099 रुपये का रिचार्ज प्लान 

हम Jio का 1099 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इसके बाद आपको टोटल 168 GB डेटा भी इसके साथ मिल जाता है जो हाई स्पीड ऑफर करता है. इतना ही नहीं इस प्लान में 2 GB प्रतिदिन डेटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा लिया जा सकता है. इसके साथ आप 100 एसएमएस प्रतिदिन का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्लान के साथ यूजर्स को Netflix(Mobile) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. 

808 रुपये का रिचार्ज प्लान 

हम Jio का 808 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इसके बाद आपको टोटल 168 GB डेटा भी इसके साथ मिल जाता है जो हाई स्पीड ऑफर करता है. इतना ही नहीं इस प्लान में 2 GB प्रतिदिन डेटा मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा लिया जा सकता है. इसके साथ आप 100 एसएमएस प्रतिदिन का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. 

 

 

 

 

Trending news