iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये आईफोन मॉडल, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11853689

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये आईफोन मॉडल, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Deal on iPhone: आईफोन के इस मॉडल की जबरदस्त डिमांड है, इसके पीछे वजह ये है कि ये स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आता है और इसमें एक बेहतरीन कैमरा सेटअप भी मिल जाता है. 

iPhone 15 की लॉन्चिंग से पहले सस्ता हुआ ये आईफोन मॉडल, मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Apple iPhone Discount: भारत में आईफोन को लेकर ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज है. कोई भी नया आईफोन मॉडल हो उसे खरीदने के लिए ग्राहक हमेशा तैयार रहते हैं फिर चाहे उसकी कीमत कितनी भी क्यों ना हो. बता दें कि अब आईफोन 15 सीरीज की लांचिंग में चंद हफ्तों का समय बचा हुआ है लेकिन उससे पहले ही आईफोन के कुछ पुराने मॉडल पर भयंकर डिस्काउंट की पेशकश की जाने लगी है. ऐसे ही एक आईफोन मॉडल के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं जिसपर ग्राहक भयंकर बचत कर सकते हैं.

किस आईफोन मॉडल पर मिल रहा है डिस्काउंट 

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन के 64GB सफेद रंग वाले वेरिएंट पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जिसका लाभ लिमिटेड पीरियड के लिए उठाया जा सकता है. आपको बता दें कि आईफोन 11 मॉडल को लांच हुए कई साल बीत चुके हैं इसके बावजूद भी ग्राहक से जमकर खरीदने हैं और अच्छा खास रिस्पांस भी देते हैं. यकीन मानिए अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस पर अच्छी खासी बचत की जा सकती है.

कौन सा ऑफर मिलेगा ग्राहकों को

फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 11 के 64 जीबी सफेद वेरिएंट पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो सबसे पहले फ्लिपकार्ट की तरफ से ही दिया जा रहा है जिसमें 43900 के इस मॉडल पर 13 परसेंट का डिस्काउंट है जिसमें ग्राहक पूरे 5901 रुपए की बचत कर सकते हैं. इसके बाद ग्राहकों को सिर्फ 37999 ही चुकाने पड़ेंगे.

हालांकि एक ऑफर और भी है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर दिया जा रहा है जिसका लाभ लेने के लिए आपके पास एक पुराना फोन होना चाहिए जो अच्छी कंडीशन में हो. आपको बता दें कि इस मॉडल पर कंपनी की तरफ से 3200 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. करिए ऑफर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को इस फोन को खरीदने के लिए सिर्फ 5799 रुपए ही चुकाने पड़ेंगे. तो अगर आप इस आईफोन मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कुछ समय का मौका है. इस ऑफर का लाभ कोई भी ग्राहक ले सकता है. 

Trending news