20 हजार रुपये से सस्ता मिल रहा iPhone 12, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक, जानें क्या है ऑफर
Advertisement
trendingNow11980823

20 हजार रुपये से सस्ता मिल रहा iPhone 12, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक, जानें क्या है ऑफर

Apple iPhone 12: iphone 12 को खरीदने के लिए अभी भी अच्छे खासे पैसे चुकाने पड़ते हैं लेकिन इस डिस्काउंट के साथ आप आधे से भी कम दाम पर इसे घर ले जा सकते हैं. 

20 हजार रुपये से सस्ता मिल रहा iPhone 12, धड़ल्ले से खत्म हो रहा स्टॉक, जानें क्या है ऑफर

Apple iPhone 12: आईफोन 12 एक ऐसा मॉडल है जिसका क्रेज हमें नहीं लगता है कि कभी खत्म होने वाला है. मार्केट में इससे ऊपर भी कई सीरीज आ चुकी हैं इसके बावजूद आईफोन 12 को खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. फेस्टिव सीजन हो या नॉर्मल डे, हर रोज हजारों की संख्या में लोग इस मॉडल को खरीदने हैं. अगर आप भी इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो बता दें फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको उसके बारे में बताते हैं.

iPhone 12 पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर सेल खत्म होने के बाद भी ग्राहक इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 49,900 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि 17 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे महज 40,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

एक्सचेंज बोनस का भी लिया जा सकता है फायदा 

अगर आपको यह रकम ज्यादा लग रही है तो इसका भी उपाय हमारे पास है क्योंकि फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन के साथ 28950 का एक्सचेंज बोनस दे रहा है. अगर आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला पुराना स्मार्टफोन है तो आप इस बोनस को जीत सकते हैं और अगर यह बोनस पूरी तरह से लागू होता है तो आपको ₹20000 से भी कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

iPhone 12 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

इस डील में APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है जो A14 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी. 

Trending news