गाना सुनने के साथ गुनगुनाने के हैं शौकीन? घर ले आएं माइक्रोफोन वाले ये धाकड़ ब्लूटूथ स्पीकर्स
Advertisement
trendingNow11839968

गाना सुनने के साथ गुनगुनाने के हैं शौकीन? घर ले आएं माइक्रोफोन वाले ये धाकड़ ब्लूटूथ स्पीकर्स

BT Speakers: अगर आपको म्यूजिक सुनने के साथ गाना गुनगुनाने का भी शौक है तो इन ब्लूटूथ स्पीकर्स को खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है.

गाना सुनने के साथ गुनगुनाने के हैं शौकीन? घर ले आएं माइक्रोफोन वाले ये धाकड़ ब्लूटूथ स्पीकर्स

Bluetooth Speaker: अगर आप एक नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक सस्ते और महंगे ऑप्शन मिल जाएंगे. ताकि ब्लूटूथ स्पीकर को अगर आप सिर्फ गाना सुनने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसकी रेंज 500 से ₹1000 के बीच शुरू हो जाती है. अगर आप गाना गुनगुनाने की शौकीन है और थोड़ा सा प्रोफेशनल टच लाना चाहते हैं तो आपके ब्लूटूथ स्पीकर में माइक्रोफोन भी होना चाहिए. हालांकि माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ स्पीकर काफी महंगे हो जाते हैं लेकिन आज हम आपके लिए बजट रेंज में माइक्रोफोन वाले तगड़े ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं जिन्हें खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित होगा.

pTron Fusion Maxx 

pTron का नया लॉन्च हुआ Fusion Maxx ब्लूटूथ स्पीकर पोर्टेबल तो है ही, साथ ही साथ इसमें दमदार फीचर्स भी मिल जाते हैं. सबसे जरूरी खासियत है इसमें दिया जाने वाला माइक्रोफोन जो इसे एक अल्टीमेट पार्टी मशीन बना देता है. अगर अन्य खासियतों की बात की जाए तो इस स्पीकर में ग्राहकों को 20W का साउंड आउटपुट मिल जाता है, इतना ही नहीं साथ में ग्राहकों को वायर्ड कैरोके माइक, 20 घंटों का प्ले टाइम, ब्लूटूथ V5.2, 3.5mm AUX, USB, Micro SD कार्ड स्लॉट और इंटीग्रेटेड कंट्रोल भी मिल जाते हैं. इसकी कीमत 1,499 रुपये है. 

Blaupunkt Atomik BB20 Wireless Bluetooth Party Speaker 

Blaupunkt Atomik BB20 Wireless Bluetooth Party Speaker एक बेहद ही दमदार पार्टी डिवाइस है. इसका इस्तेमाल करके आप दमदार बेस के साथ म्यूजिक बजा सकते हैं साथ ही साथ कैरोके का भी मजा ले सकते हैं क्योंकि इसमें आपको एक माइक्रोफोन भी दिया जाता है. ये पार्टी स्पीकर आपके बजट में फिट होने के लिए बनाया गया है. ये किफायती है, दमदार है और इसकी आवाज जोरदार है. इसमें 20W का ऑडियो इनपुट मिल जाता है, इसके साथ ही ग्राहकों को डुअल पैस्सिव रेडिएटर भी मिलता है. इस स्पीकर में ग्राहकों को लम्बे समय तक म्यूजिक का आनंद देने के लिए 1500mAh की बैटरी भी मिल जाती है. इसमें USB, TWS,  AUX जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शंस भी मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसके साथ एक कैरी स्ट्रैप भी मिल जाता है. इसकी कीमत 1,999 रुपये है.  

Trending news