धुंधली और पिक्सलेटेड तस्वीरों को एक मिनट में चमका सकते हैं ये App, आप भी जरूर करें ट्राई
Advertisement
trendingNow11840082

धुंधली और पिक्सलेटेड तस्वीरों को एक मिनट में चमका सकते हैं ये App, आप भी जरूर करें ट्राई

Photo Apps: इन एप्लीकेशंस का इस्तेमाल करके आप खराब से खराब हो चुकी फोटोग्राफ को चमका सकते हैं वह भी बड़ी ही आसानी के साथ.

 

धुंधली और पिक्सलेटेड तस्वीरों को एक मिनट में चमका सकते हैं ये App, आप भी जरूर करें ट्राई

Photo Editing Apps: कई बार आपको अपने घर में कुछ ऐसी पुरानी तस्वीर मिल जाती है जो आपके लिए बेहद ही खास होती है. ऐसी तस्वीर आमतौर पर बेहद ही खराब हो जाती है और इनमें मौजूद लोगों को पहचानना भी काफी मुश्किल होता है. समय अगर आपके पास भी है इस तरह की कोई तस्वीर है तो अब उसे ठीक किया जा सकता है, क्योंकि अब ऐसे एप्लीकेशंस आ गए हैं जो किसी भी पुरानी तस्वीर को नए जैसा बना सकते हैं और आज हम आपको ऐसे ही कुछ एप्लीकेशंस के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

Photo Leap

इस ऐप का इस्तेमाल करके आप अपनी बेहद ही आम फोटोज को खास बना सकते हैं. इन फोटोज में आप क्रिएटिविटी भी कर सकते हैं साथ ही इन्हें यूनीक बना सकते हैं. 

Remini 

ये ऐप आपकी ब्लर हो चुकी फोटोज को एकदम नए जैसा चमका सकता है और उन्हें एकदम क्रिस्टल क्लियर भी बना सकता है. अगर आप फोटोज में जान डालना चाहते हैं तो इस ऐप को ट्राई कर सकते हैं. 

Pixelup - AI Photo Enhancer 

इस AI ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं, ये ऐप आपको फोटो, इनहांस करने का, अवतार क्रिएट,  फोटो को कलराइज करने का, एनीमेशन करने आदि का ऑप्शन देता है. इस ऐप का इस्तेमाल करके आप आम फोटोज में जान डाल सकते हैं.  

Picsart AI Photo Editor 

इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले ऐप का इस्तेमाल करके यूजर्स अपनी फोटो में जान डाल सकते हैं. इस ऐप में यूजर्स को फोटो की क्वालिटी बढ़ाने का, फोटो को कार्टून बनाने का साथ ही साथ वीडियो बनाने का भी ऑप्शन मिलता है. इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऐप को आप खुद भी इस्तेमाल कर सकते हैं और काफी क्रिएटिविटी दिखा सकते हैं. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग मिली हुई है.

Trending news