कृषि कानूनों के विरोध में आज दिल्ली में बड़े प्रोटेस्ट की तैयारी, पुलिस ने नहीं दी इजाजत

कृषि कानून पारित होने के 1 साल पूरे होने के मौके पर आज अकाली दल किसानों के लिए दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन कर सकता है. 

कृषि कानूनों के विरोध में आज दिल्ली में बड़े प्रोटेस्ट की तैयारी, पुलिस ने नहीं दी इजाजत
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों (Farm Laws) को लागू हुए 1 साल पूरे होने पर आज दिल्ली में अकाली दल बड़ा प्रदर्शन मार्च निकाल सकता है. जानकारी के मुताबिक शिरोमणि अकाली दल रकाब गंज गुरुद्वारे से संसद तक मार्च निकालने की तैयारी में है. हालांकि सुरक्षा कारणों से दिल्ली पुलिस ने इस मार्च की इजाजत नहीं दी है. 

दिल्ली में सुरक्षा के खास इंतजाम

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मार्च की इजाजत नहीं दी है, बावजूद इसके आज अकाली दल संसद तक प्रोटेस्ट मार्च कर सकता है ऐसे में 26 जनवरी जैसी कोई अप्रीय घटना न हो इसके लिए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए हुए है. 

ये भी पढ़ें- आज मनाया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन, BJP ने की खास तैयारियां

 

अकाली दल का शक्ति प्रदर्शन

बता दें कि केंद्रीय कृषि कानूनों के मुद्दे पर लोक सभा में कृषि कानून पारित होने के 1 साल पूरे होने के मौके पर अकाली दल किसानों के लिए दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन करने की तैयारी में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर अकाली दल केंद्र के सामने किसानों की मांगों के लिए शक्ति प्रदर्शन करेगा. जानकारी के मुताबिक आज गुरुद्वारा रकाब गंज के बाहर बड़ी संख्या में अकाली दल के कार्यकर्ता इकट्ठे होंगे.

अकाली दल की समूची लीडरशिप, विधायकों, नेताओं और सरपंच लेवल तक के तमाम नेताओं को दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं. दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज से सुबह 10 बजे संसद तक प्रोटेस्ट मार्च निकाला जाएगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.