VIDEO : 15 फीट का अजगर निगल गया जिंदा बकरी, फिर हो गई ऐसी हालत
Advertisement

VIDEO : 15 फीट का अजगर निगल गया जिंदा बकरी, फिर हो गई ऐसी हालत

बारिश का मौसम आते ही अब सांप-अजगरों का बाहर निकलना शुरू हो गया है. ऐसे में देशभर के कई इलाकों से सांप-अजगरों की अजब-गजब तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में असम से अजगर का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है. 

15 फीट का अजगर निगल गया जिंदा बकरी

नई दिल्ली : बारिश का मौसम आते ही अब सांप-अजगरों का बाहर निकलना शुरू हो गया है. ऐसे में देशभर के कई इलाकों से सांप-अजगरों की अजब-गजब तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में असम से अजगर का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक विशाल अजगर का पेट फूला हुआ है. अजगर का पेट इसलिए फूला हुआ है, क्योंकि इसके पेट में एक पूरी बकरी है. पेट में एक पूरी की पूरी बकरी होने के कारण अजगर इतना असहज हो गया है कि वह चल भी नहीं पा रहा. 

यह घटना असम के बैहता चरियल गांव की है. गांववाले अजगर को चारों तरफ से घेर कर खड़े हैं और इसका वीडियो भी बना रहे है. गांव वालों का कहना है कि यह अजगर करीब 15 फीट का है.

वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ये अजगर पास के जंगल से गांव में घुस आया और पूरी बकरी को निगल गया. गांववालों ने इसे रस्सियों से बांध दिया, ताकि इसे वापस जंगल में छोड़कर आया जा सके. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह गांव वालों ने इस पेट से फूले हुए अजगर को रस्सियों से बांधकर काबू किया हुआ है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग अजगर को इस तरह बांधने पर क्रूरता भी कह रहे हैं. 

Trending news