UP: एटा में 3 महीने की मासूम बच्‍ची के साथ पड़ोसी लड़के ने किया Rape, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1965982

UP: एटा में 3 महीने की मासूम बच्‍ची के साथ पड़ोसी लड़के ने किया Rape, आरोपी फरार

यूपी (UP) के एटा (Etah) में 3 महीने की बच्‍ची के साथ रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. आरोपी पड़ोस में ही रहता है और घटना के बाद से फरार है. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

एटा: पॉक्‍सो एक्‍ट (POCSO Act) आने के बाद भी मासूस बच्‍चों के साथ रेप (Rape) करने के मामले थम नहीं रहे हैं. यूपी में तो एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हैवानियत की इंतहां कर दी है. यहां पर 3 महीने की बच्ची (Baby Girl) के साथ रेप करने का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी 17 साल का है और इस वक्‍त फरार है. घटना उस वक्‍त हुई जब मां ने दुधमुंही बच्‍ची को कुछ देर के लिए कपड़े पर लिटा दिया था और वह भैंस बांधने में व्‍यस्‍त हो गई थी. 

  1. 3 महीने की बच्‍ची के साथ रेप 
  2. जख्‍मी हालत में कराया गया एडमिट 
  3. 17 साल का आरोपी फरार 

भाग गया आरोपी 

भैंसों का बांधते जाते वक्‍त मां ने आसपास के बच्‍चों से कहा था कि वे उसकी बेटी पर नजर रखें. जब वह वापस लौटी तो उसके पड़ोस में ही रहने वाला लड़का बच्‍ची को चुप करा रहा था. मां को देखकर लड़के ने कहा कि बच्‍ची ने टॉयलेट कर ली है, बस इतना कहकर वह वहां से चला गया. बाद में मां ने देखा कि बच्‍ची का प्रायवेट पार्ट जख्‍मी है और बहुत खून निकल रहा है. इसके बाद बच्‍ची को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. 

यह भी पढ़ें: Taliban के पास कहां से आई इतनी ताकत और पैसा? ये देश देते हैं हथियार-ट्रेनिंग, आर्थिक मदद

पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज 

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राज कुमार सिंह ने बताया, 'लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत एफआईआर अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. लड़के की गिरफ्तारी के लिदर्ज कर ली गई है. मामले में जांच चल रही है. हमने लड़के को अरेस्‍ट करने के लिए 4 टीमें बनाई हैं.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news