नोएडा में 3 महिलाओं से बलात्कार, मौलवी ने मदरसे में उतारे बच्ची के कपड़े

थाना सेक्टर-20 में कुमारी सुनीता (काल्पनिक) ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सत्यम सिंह नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया.

नोएडा में 3 महिलाओं से बलात्कार, मौलवी ने मदरसे में उतारे बच्ची के कपड़े

नोएडा: जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में तीन महिलाओं ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करायी है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. इन घटनाओं ने जनपद में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना रबूपुरा क्षेत्र के म्याना गांव में रहने वाली प्रिया (काल्पनिक) खेत में गयी थी. वहीं पर रामू नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता के पति ने थाना रबूपुरा में दर्ज करायी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-63 में रहने वाली कुमारी सुनैना (काल्पनिक) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है कि अशोक भाटी व अमित कसाना ने उसे जबरन अपनी कार में बैठा लिया.

इन लोगों ने उसे ग्रेटर नोएडा ले जाकर बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसके हाथ की नस काट दी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर-20 में कुमारी सुनीता (काल्पनिक) ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि सत्यम सिंह नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बरौला गांव के मदरसे की घटना
एक अन्य मामले में मदरसे में आठ साल की एक बच्ची के साथ मौलवी ने छेड़छाड़ की. घटना के बाद से आरोपी फरार है. थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि बरौला गांव में एक मदरसा है. वहां पर सलीम (काल्पनिक) की आठ वर्षीय बेटी सलमा खातून (काल्पनिक) शनिवार (13 जनवरी) को पढ़ने गयी थी. दोपहर को बच्चे पढ़कर मदरसे से घर जाने लगे तो वहां के मौलवी सवा करीम ने सलमा को रोक लिया. उसके बाद उसने मदरसे के अंदर ही उसके कपड़े उतार दिये. मौलवी उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. बच्ची ने जब शोर मचा दिया तो वह उसे निर्वस्त्र छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

(इनपुट एजेंसी से भी)