Howrah: हावड़ा में बहा रिश्तों का खून, 4 की बेरहमी से हत्या, विवाद में सामने आई ये सच्चाई
Advertisement

Howrah: हावड़ा में बहा रिश्तों का खून, 4 की बेरहमी से हत्या, विवाद में सामने आई ये सच्चाई

Howrah murder: दोनों भाइयों के झगड़े में मां बीच-बचाव करने आई तो बेटे ने उसे भी नहीं बख्शा. 13 साल की बच्ची की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह सब क्यों हुआ अब पुलिस, पल्लवी से पूछताछ कर सारे जवाब तलाश रही है. 

सांकेतिक तस्वीर

Howrah family Murder: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हावड़ा (Howrah) जिले में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस दिलदहला देने वाले मामले में एक ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इस जघन्य हत्याकांड में मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और एक नाबालिग लड़की भी शामिल है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जहां एक भाई ने अपने भाई समेत चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी.

दहल उठे लोग

इस हत्याकांड को जिसने भी देखा सन्न रह गया. पारिवारिक विवाद के केंद्र में दो भाइयों देवराज और देवाशीष की पत्नियां थीं. देवराज की पत्नी पल्लवी और देवाशीष की पत्नी रेखा के बीच बहस से शुरू हुई बात इतनी बढ़ जाएगी ये किसी ने सोचा भी न था. बताया जा रहा है कि देवरानी और जेठानी के बीच मारपीट हुई. इसके बाद दोनों भाई भी झगड़े में कूद पड़े. एक भाई ने कुछ कहा तो दूसरा भड़क उठा. फिर क्या था, हत्या के आरोपी देवराज ने पूरे घर में कोहराम मचा दिया.

खूनी झड़प देखकर देवाशीष की 13 साल की बेटी रूपसा (उर्फ टियासा) सहम उठी. वो घर से बाहर निकली और चिल्लाई, 'बचाओ चाचा मेरी मां को मार देंगे, मुझे बचाओ.' लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका. जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक बहुत देर हो गई थी और सबकुछ खत्म हो चुका था. मर्डर के इस भयानक सीन को जिसने भी देखा वो दहल गया. 

प्रॉपर्टी विवाद में खत्म हुआ परिवार

दोनों भाइयों के झगड़े में मां बीच-बचाव करने आई तो बेटे ने उसे भी नहीं बख्शा. 13 साल की बच्ची की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई. यह सब क्यों हुआ अब पुलिस, पल्लवी से पूछताछ कर सारे जवाब तलाश रही है. पुलिस अपनी शुरुआती जांच में इस हत्याकांड की वजह घर में संपत्ति को लेकर लंबे समय से चल रहे विवाद को मान रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news