दिल्लीः देर रात जिम में हुई पत्थरबाजी और फायरिंग, बालकनी से झांक रहे 6 साल के मासूम को लगी गोली

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में शनिवार रात दो गुटों के बीच झगड़े में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग की चपेट में एक 6 साल का मासूम आ गया जिसकी मौत हो गई है.

दिल्लीः देर रात जिम में हुई पत्थरबाजी और फायरिंग, बालकनी से झांक रहे 6 साल के मासूम को लगी गोली
फोटो साभार : ANI

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी में सरेशाम बदमाशों ने एक जिम पर पथराव कर दिया. इस दौरान गोलीबारी भी जमकर हुई. गोलीबारी की चपेट में आने से एक 6 साल के मासूम की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. शनिवार रात साढ़े 8 बजे के करीब इंद्रपुरी सी ब्लॉक के जिम पर चार लड़के आये और फिर किसी बात पर बहस के बाद एक लड़का पत्थर मारने लगा जबकि जिम के बाहर खड़ा हो एक लड़का गोलियां चलाने लगा. 

वहीं, जिम के साथ बने मकान की दूसरी मंजिल पर 6 साल का प्रिंस खिड़की से झांक रहा था गोली उसे जा लगी. बच्चे को गोली लगने के बाद परिजनों ने बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, जिम के मालिक को भी गोली लगी है, जिसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

आपसी रंजिश का है मामला
जिम के बाहर हुई फायरिंग और पत्थरबाजी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चलता है कि यह आपसी रंजिश का मामला है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला कि सी ब्लॉक स्थित एक जिम के बाहर और अंदर दो गुटों में जबरदस्त झगड़ा हो गया था और इस दौरान फायरिंग भी हुई. फिलहाल आरोपी फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस के अधिकारी जुटे हुए हैं. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार झगड़ा किस वजह से हुआ था. 

मासूम के परिजन हुए बेहाल
वहीं, 6 साल के मासूम की मौत से पूरे परिवार में शोक का माहौल है. मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

इनपुटः एजेंसी