Aap Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आप की महारैली, केजरीवाल बोले- तानाशाही को खत्म करना है
Advertisement
trendingNow11733316

Aap Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आप की महारैली, केजरीवाल बोले- तानाशाही को खत्म करना है

Arvind Kejriwal's Statement: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि संविधान बचाने के लिए ये आंदोलन शुरू किया है. पीएम मोदी सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते हैं. उन्होंने संविधान को बदल दिया है.

Aap Maha Rally: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आप की महारैली, केजरीवाल बोले- तानाशाही को खत्म करना है

Maha Rally Of AAP: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली (Delhi) के रामलीला मैदान में आज आम आदमी पार्टी (AAP) की महारैली हो रही है. इस दौरान संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि तानाशाही को खत्म करना है. ये आंदोलन संविधान को बचाने के लिए है. संविधान बचाने के लिए आंदोलन शुरू किया है. केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली की जनता के अधिकारों को छीनने के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को खारिज कर दिया. इस फैसले को समझाने के लिए हमने कपिल सिब्बल को आमंत्रित किया है. मैं कपिल सिब्बल का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

केजरीवाल ने कहा कि आज से 12 साल से पहले हम इसी राम लीला मैदान में एक साथ इकट्ठा हुए थे और इसी मंच से एक-एक तानाशाह को हटाने के लिए इकट्ठा हुए हैं. जैसे पहले तानाशाही को खत्म करने के लिए इकट्ठा हुए थे और सरकार को उखाड़ फेंका था. देश के पीएम ने देश की सबसे बड़ी अदालत के फैसले को खारिज कर दिया. देश के पीएम कहते हैं कि मैं सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानता हूं. पीएम को इतना अहंकार है कि वो सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते.

दिल्ली के अंदर नहीं चलेगा जनतंत्र!

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम को इतना अहंकार कि वो सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते, इसी को तानाशाही कहते हैं और इसी को हिटलरशाही कहते हैं. पीएम मोदी कहते कि मैं सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानता. अब दिल्ली के अंदर जनतंत्र नहीं चलेगा और दिल्ली के अंदर एलजी सरकार चलाएंगे. पीएम मोदी ने देश का संविधान बदल दिया है.

बीजेपी वाले रोज करते हैं मेरा अपमान

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले मेरा रोज अपमान करते हैं. मुझे गालियां देते हैं. लेकिन मैं इसे नहीं सुनता. देश के सारे लोग आपके साथ हैं. दिल्ली की जनता के साथ हैं. दिल्ली की जनता ने पीएम मोदी को संसद की सातों सीट दीं और कहा कि आप देश संभालो आम आदमी पार्टी को 67 सीटें दीं और कहा कि केजरीवाल तुम दिल्ली संभालो. पीएम मोदी कहते हैं मैं आपने स्कूल नहीं बनने दूंगा. अस्पताल में दवाइयां बंद करवा दीं. मोदी ने देश का बेड़ा गर्ग कर दिया है. देश में मंहगाई बढ़ गई है.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि चौथी पास राजा का समझ ही नहीं आ रहा है देश कैसे चलेगा. आप लोगों ने कोई समझदार पीएम मोदी बनाया होता तो समझ में आता कि 2000 का नोट आएगा कि जाएगा. 21 साल हो गए पीएम मोदी का राज करते-करते, आज मैं चैंलेज करता है कि मोदी के 21 साल और मेरे 8 साल देख लो किसने अच्छा काम किया.

जरूरी खबरें

'गाड़ी रोकी और सड़क किनारे खड़े मौलवी के छुए पैर', राजनाथ ने बताया अनसुना किस्सा
मां की याद में बेटे ने बनवाया दूसरा 'ताजमहल', खर्च कर डाले इतने करोड़ रुपये

Trending news