Sidhu Moose Wala Murder Case: CM भगवंत मान मूसेवाला के घर पहुंचे, आप MLA का हुआ था विरोध
Advertisement
trendingNow11206283

Sidhu Moose Wala Murder Case: CM भगवंत मान मूसेवाला के घर पहुंचे, आप MLA का हुआ था विरोध

Protest at Sidhu Moosewala's native village: मूसेवाला की रविवार शाम को हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मान सरकार ने एक दिन पहले ही मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी. हालांकि जिस वक्त हत्या हुई, मूसेवाला के साथ उनके गनमैन नहीं थे. इसको लेकर परिवार के भीतर सरकार को लेकर नाराजगी भी है.

Sidhu Moose Wala Murder Case: CM भगवंत मान मूसेवाला के घर पहुंचे, आप MLA का हुआ था विरोध

CM Bhgwant Mann met Moosewala family: पंजाब के CM भगवंत मान ने मानसा गांव पहुंचकर पंजाबी गायक सिद्धू मूसावाले के परिजनों से मुलाकात की है. पहले उन्हें सुबह 8 बजे पहुंचना था, लेकिन सिद्धू के गांव के लोगों के विरोध प्रदर्शन के चलते इस मुलाकात में कुछ देरी हुई. इस मुलाकात के दौरान पंजाब के CM भगवंत मान ने पीड़ित परिवार से कहा है कि उनकी सरकार दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने और उन्हें सजा दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. इससे पहले आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी और सुबह AAP के स्थानीय विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली (Gurpreet Singh Banawali) का विरोध किया गया था.

परिजनों ने रखी बात

मुलाकात में जहां परिजनों ने अपना दुख बताने के साथ गांव वालों की समस्या भी सीएम मान के सामने रखी है. नौजवान बेटे को खोने के गम में डूबे परिवार ने कहा, 'मानसा में लोगों के पास मूलभूत सुविधाएं तक नहीं है. यहां कैंसर का इंस्टिट्यूट बनाया जाना चाहिए. यहां पहली बार बस सिद्धू लेकर आया था क्योंकि यहां सीधी बस भी यहां नही पहुंचती थी.'

विधायक का हुआ था घेराव 

दरअसल सीएम के कार्यक्रम की वजह से गांव में भारी फोर्स तैनात की गई थी. ऐसे में नाराज गांव वालों का ये भी कहा था कि उन्हें इस भीड़ की वजह से मूसेवाला के परिजनों तक पहुंचने में दिक्कत आ रही है. इसी वजह से फायरिंग में मारे गए सिद्धू मूसेवाला के गांव में आम आदमी पार्टी के विधायक (MLA) का भारी विरोध हुआ. मूसा के लाड़ले की मौत से आहत गांववालों ने ये तक कह दिया कि वो मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Man) को भी नहीं आने देंगे.

ये भी पढ़ें-  Maharashtra: वसूली कांड में सरकारी गवाह बने सचिन वाजे को सशर्त माफी, भड़की शिवसेना ने यूं निकाली भड़ास

आक्रोशित गांव वालों ने मुख्यमंत्री मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है. शोकाकुल गांव वाले रोज परिवार का ढ़ाढस बंधाने के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं मूसेवाला के चाहने वालों की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला भी जारी है.

fallback
(मूसावाले की याद में श्रद्धांजलि दी गई है)

मोगा के 2 युवक हिरासत में

मूसेवाला की हत्या की जांच अभी जारी है. इस बीच पंजाब की मोगा पुलिस ने हरियाणा के दो युवकों को हिरासत में लिया है. दोनों युवक फतेहाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जिन पर पुराने केस भी दर्ज हैं. पुलिस इस मामले में जांच करते हुए कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. बताते चलें कि पिछले महीने की 29 मई को मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news