Accident: आंध्र प्रदेश में आमने सामने भिड़े बस और ट्रक, 14 लोगों की मौत
Advertisement

Accident: आंध्र प्रदेश में आमने सामने भिड़े बस और ट्रक, 14 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के कुरनूल में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. घटना में एक बस और ट्रक आपस में भिड़ गए, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई.

आंध्र प्रदेश के कुरनूल में आज सुबह हुआ एक्सिडेंट

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कुरनूल (Kurnool) जिले में एक यात्री बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत (Accident) हो गई. दुर्घटना में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. हादसा इतना भयानक था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह बर्बाद हो गया. 

  1. कुरनूल में आज सुबह हुआ एक्सिडेंट
  2. बस का अगला हिस्सा पूरी तरह बर्बाद
  3. इससे भी आंध्र प्रदेश में हुआ था एक्सिडेंट

कुरनूल में आज सुबह हुआ एक्सिडेंट

जानकारी के मुताबिक कुरनूल (Kurnool) के वेलदुर्ती मंडल के मदरपुर गांव के पास आज सुबह सड़क दुर्घटना (Accident) हुई. हादसे के बाद जो मंजर सामने आया है वह बता रहा है कि टक्कर कितनी भयंकर थी. घायलों को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी पीड़ित चित्तूर जिले के मदनपल्ली के रहने वाले थे. 

बस का अगला हिस्सा पूरी तरह बर्बाद

टक्कर (Accident) इतनी भयानक थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह तहस-नहस हो गया. ट्रक से टकराकर बस सड़क पर ही पलट गई थी. इस बीच मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है. मुख्यमंत्री ने बचे लोगों के इलाज के लिए उचित इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- Accident: कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खराब ट्रक में घुसी कार, 6 लोगों की मौत

गलत दिशा में बस चली जाने से हुआ हादसा

घटना की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर पेड्डिया नायडु ने कहा कि बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर जा रही थी. बस सुबह लगभग 3.30 बजे मदारपुर गांव पहुंची ही थी कि ड्राइवर रास्ता भूल गया और बस गलत दिशा में चली गई. इसी दौरान बस ने विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी. उन्होंने कहा कि इस बस में 17 लोग सवार थे. घटना में बस ड्राइवर समेत 14 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए.

इससे भी आंध्र प्रदेश में हुआ था एक्सिडेंट

इस घटना से दो दिन पहले भी आंध्र प्रदेश में एक एक्सिडेंट (Accident) में 8 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे. उस वक्त विशाखापत्तनम जिले के अरकु के पास अनंतगिरि में 30 यात्रियों से भरी बस नीचे गिर गई थी.

VIDEO

Trending news