लाल किला हिंसा के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू का सोनीपत में एक्सिडेंट, हादसे में हुई मौत
Advertisement

लाल किला हिंसा के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू का सोनीपत में एक्सिडेंट, हादसे में हुई मौत

Deep Sidhu Death: सोनीपत में केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की मौत की खबर है. दीप सिद्धू पर पिछले साल दिल्ली में 26 जनवरी पर हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप था.

लाल किला हिंसा के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू का सोनीपत में एक्सिडेंट, हादसे में हुई मौत

Deep Sidhu Death: पंजाब में हो रहे असेंबली चुनावों के बीच बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक सोनीपत में केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की मौत की खबर है. दीप सिद्धू पर पिछले साल दिल्ली में 26 जनवरी पर हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप था. उन्हें इस मामले में जमानत पर रिहा किया गया था. 

  1. सोनीपत में खरखोदा के पास हुआ एक्सिडेंट
  2. लाल किला हिंसा से चर्चा में आए थे दीप सिद्धू
  3. फिलहाल जमानत पर चल रहे थे बाहर

सोनीपत में खरखोदा के पास हुआ एक्सिडेंट

सूत्रों के मुताबिक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) मंगलवार रात करीब 9 बजे अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में सफर कर रहे थे. सोनीपत में खरखोदा के पास उनकी गाड़ी का सामने जा रहे ट्राले के साथ एक्सिडेंट हो गया. गाड़ी में उनके साथ महिला मित्र भी सवार थी. सूत्रों से मिली पुख्ता‌ जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को खुद ड्राइव कर रहे थे. एक्सिडेंट होने पर स्कोर्पियो गाड़ी सामने जा रहे ट्राले से जा टकराई. 

दुर्घटना में दोनों घायल हो गए. हादसे के बाद पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक्टर दीप सिद्धू की मौत (Deep Sidhu Death) हो गई. जबकि उनकी दोस्त घायल हो गईं. एक चश्मदीद के अनुसार, ट्राला चलते-चलते अचानक स्लो होकर रुक गया था. इसके चलते पीछे से तेज स्पीड में आ रही स्कोर्पियो सामने जा रहे ट्राले में जा टकराई.

लाल किला हिंसा से चर्चा में आए थे दीप सिद्धू

बताते चलें कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) पिछले साल उस वक्त चर्चा में आए थे, जब केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ उन्होंने 26 जनवरी को हुई किसानों की ट्रैक्टर परेड में भाग लिया था. उस दौरान आंदोलन में शामिल कई लोगों ने हिंसा की घटनाओं को अंजाम दिया था और लाल किले पर चढ़कर धार्मिक झंडा लगा दिया था. इस हिंसा में करीब 500 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. 

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत पर दुख जताया है. चन्नी ने ट्वीट करके कहा, 'सामाजिक कार्यकर्ता और फिल्म एक्टर दीप सिद्धू के अचानक निधन के समाचार से दुख पहुंचा. मेरी संवेदना और प्रार्थना उनके परिवार व प्रशंसकों के साथ हैं.'

फिलहाल जमानत पर चल रहे थे बाहर

आरोप था कि लाल किले पर हुई इस हिंसा के लिए एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने उकसाया था. इस मामले में बाद में दीप सिद्धू पर कई मुकदमे दर्ज हुए थे और जांच के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दीप सिद्धू इन दिनों जेल से बाहर थे. 

LIVE TV

Trending news